उज्जैन:युवक ने 2200 रुपये में परिचित से सल्फास की गोलियां खरीदी थी, पुलिस ने जेल भेजा

By AV NEWS

प्रेम प्रसंग में युवक ने सल्फास खाकर दी थी जान

उज्जैन।तिरूपति एवेन्यू पंचक्रोशी मार्ग पर रहने वाले 17 वर्षीय नाबालिग ने प्रेम प्रसंग में विफल होने के बाद सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली थी।

चिमनगंज पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की और मृतक की मां व दोस्तों के बयान लिये जिसमें सामने आया कि बालक ने परिचित से 2200 रुपये में सल्फास खरीदी थी इस पर पुलिस ने सल्फास बेचने वाले को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


पुलिस ने बताया कि महावीर पिता पारस जैन 17 वर्ष निवासी तिरूपति एवेन्यू पंचक्रोशी मार्ग ने 2 जून को घर में सल्फास खा ली थी। हालत बिगडऩे पर परिजन उसे प्रायवेट अस्पताल ले गये जहां उसी दिन महावीर की मृत्यु हो गई।

पुलिस ने मृतक की मां व दोस्तों के बयान लिये जिसमें सामने आया कि महावीर को परिचित अनूप साहू पिता निर्मल साहू निवासी दुर्गा कालोनी नगरकोट ने 2200 रुपये में सल्फास उपलब्ध कराई थी। इसके बाद पुलिस ने अनूप के खिलाफ धारा 305 के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा।

दोस्त से कहा था…यह नशीली गोलियां हैं खाने के बाद एक ग्लास दूध व मक्खन की टिकिया खाना

महावीर के दोस्त कुलदीप ने पुलिस को बताया कि महावीर के कहने पर वह चिमनगंज मंडी गेट पर अनूप से सामान लेने गया था।

यहां अनूप के अकाउंट में फोन पे से 2200 रुपये ट्रांसफर किये तो उसने कहा था कि यह महावीर को दे देना और बताना कि नशे की गोलियां हैं इनके सेवन के बाद एक ग्लास दूध व मक्खन की टिकिया खा लेना।

पुलिस ने मामले में मिथलेश राव, तुषार जैन, हर्ष जैन, सुमित राव, अनमोल जैन, पीयूष मीणा, सुमित पाटीदार, जिया उर्फ जान्हवी ठाकुर, रवि श्रीवास्तव के भी बयान दर्ज किये हैं।

मंडी से खरीदकर दी थी सल्फास

पुलिस ने बताया कि अनूप साहू ड्रायवर है। महावीर और अनूप पहले एक जगह रहते थे इस कारण दोनों का परिचय था। अनूप ने कबूल किया कि उसने चिमनगंज मंडी से सल्फास खरीदकर 2200 रुपये में कुलदीप को दी थी।

Share This Article