उज्जैन:युवती से दोस्त के घर पर दुष्कर्म, अश्लील फोटो भी खींचे

By AV NEWS

फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने व मंगेतर को दिखाने की धमकी देता था

उज्जैन।अंकपात मार्ग पर रहने वाली युवती के साथ बस कंडक्टर द्वारा दोस्त के घर ले जाकर दुष्कर्म किया। कंडक्टर ने युवती के अश्लील फोटो भी मोबाइल से खींचे और मंगेतर को दिखाने की धमकी दी। युवती ने मंगेतर के साथ ही चिमनगंज थाने पहुंचकर कंडक्टर के खिलाफ धारा 376, 506 के तहत प्रकरण दर्ज कराया।

ऐसे हुआ था परिचय
युवती ने पुलिस को बताया कि वह अपने पड़ोस में रहने वाली दीदी के साथ तालौद की एक संस्था में पार्लर का काम सिखाने जाती थी। इसके लिये वह इंदौर से बस से तालोद आना- जाना करती थी। बस कभी जल्दी तो कभी देर से आती इस कारण दीदी ने बस कंडक्टर बृजेश जाट निवासी तराना का मोबाइल नंबर ले लिया था। एक दिन दीदी, कंडक्टर व युवती ने होटल पर चाय पी, जहां कंडक्टर ने मोबाइल से तीनों की सैल्फी ले ली और झांसे में लेकर युवती का मोबाइल नंबर भी ले लिया।

युवती ने काम पूरा होने के बाद तालौद जाना बंद कर दिया तो बृजेश उसके नंबरों पर फोन कर मिलने बुलाता था। अगस्त 2020 में बृजेश जाट ने युवती को मिलने बुलाया और सेंटपाल स्कूल के पास रहने वाले दोस्त धर्मेन्द्र के घर ले गया। यहां धर्मेन्द्र को चाय के लिये दूध लेने भेजा और बृजेश ने युवती के साथ दुष्कर्म कर मोबाइल से अश्लील फोटो खींच लिये व धमकी दी कि किसी को बताया तो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर मंगेतर को दिखा दूंगा।
मिलने से मना किया तो

मंगेतर को मैसेज भी किये
बृजेश जाट द्वारा युवती को लगातार मोबाइल पर धमकी देकर मिलने बुलाया जाता था। युवती ने मिलने से मना किया तो बृजेश ने उसके मंगेतर को मैसेज कर दिया। मंगेतर ने युवती से पूरी घटना की जानकारी ली और उसे लेकर चिमनगंज थाने पहुंचा जहां पुलिस ने बृजेश जाट के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।

नानी के पास सो रही किशोरी से किरायेदार ने की छेड़छाड़

उज्जैन। बेगमबाग कॉलोनी में रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी के साथ युवक ने छेड़छाड़ की जिसकी रिपोर्ट महाकाल थाने में दर्ज कराई गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि रतलाम में रहने वाली 30 वर्षीय महिला अपनी 13 साल की बेटी के साथ मायके में भाभी की डिलेवरी के सिलसिले में बेगमबाग आई थी। यहां उक्त महिला की 13 वर्षीय बेटी अपनी नानी के साथ घर की छत पर सो रही थी उसी दौरान किरायेदार युवक बल्लू पिता महेश सूर्यवंशी ने बालिका के साथ छेड़छाड़ की।

Share This Article