उज्जैन : देवास रोड़ पर हादसा…टक्कर इतनी भीषण की ऑटो दो भागों में बंट गया…

By AV NEWS

ऑटो और आयशर की टक्कर, 3 वर्षीय मासूम की मौत

दुर्घटना में 3 गंभीर घायल, आयशर चालक मौके से भाग निकला…

उज्जैन। सुबह 4 बजे देवासरोड़ पर ट्रक और आटो के के बीच आमने सामने से जोरदार भिड़ंत के बाद आटो के दो टुकड़े हो गये, जबकि उसमें बैठी सवारी में 3 वर्ष की बच्ची की मौत हो गई वहीं ड्रायवर सहित तीन लोग घायल हुए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नागझिरी पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर वाहन जब्त किया है।

महेश शर्मा पिता रामभरोसे शर्मा 35 वर्ष निवासी शिवांश सिटी उनकी पत्नी पूजा शर्मा, 3 वर्ष की बेटी नंदनी शर्मा, 1 वर्ष के पुत्र दिव्यांश शर्मा के साथ ट्रेन से उतरकर रेलवे स्टेशन से आटो में बैठकर अपने घर शिवांश सिटी जा रहे थे इसी दौरान देवासरोड़ स्थित नाकोड़धाम के पास सामने से आ रहे आयशर ट्रक क्रमांक एमपी 09 जीएफ 6471 से आटो क्रमांक एमपी 13 आर 0921 की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि टक्कर के बाद आटो के दो टुकड़े हो गये और उसमें बैठे सभी यात्रियों घायल हो गये। सूचना मिलने पर पुलिस ने सभी घायलों को जिला चिकित्सालय भिजवाया जहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद बंदनी शर्मा 3 वर्ष को मृत घोषित कर दिया जबकि महेश शर्मा, पूजा शर्मा और आटो चालक श्यामलाल राठौर निवासी विराट नगर को हालत गंभीर होने पर रैफर किया गया।

दवा कंपनी में कर्मचारी पड़ोसी कर रहे मदद
महेश शर्मा मूलत: श्योपुर के रहने वाले हैं और उज्जैन की आईओएल पेस्ट्रसाइड दवा कंपनी के कर्मचारी हैं। उनके परिवारजन शहर में नहीं रहते। पड़ोसियों ने बताया कि महेश शर्मा के परिजनों को श्योपुर सूचना दी गई है वह दोपहर तक उज्जैन पहुंचेंगे। पुलिस ने ट्रक जब्त कर ड्रायवर की तलाश शुरू की है।

Share This Article