उज्जैन-मामला ठगी का: नोटों की बारिश कराने वाली गैंग का एक और सदस्य इंदौर से पकड़ाया

By AV NEWS

सरगना एक महिला के साथ फरार

उज्जैन। नोटों की बारिश दिखाकर रुपये डबल करने का लालच देने वाली गैंग के एक और सदस्य को महाकाल पुलिस ने इंदौर से गिरफ्तार किया है, लेकिन सरगना और महिला साथी अब तक पुलिस गिरफ्त में नहीं आये हैं।

पुलिस ने मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने के बाद वीडियो व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू की। कुछ समय पहले महाकाल पुलिस ने विनोद निवासी उन्हेल को गिरफ्तार किया और अब मुर्तजा निवासी इंदौर को गिरफ्तार किया है, लेकिन इस गैंग का सरगना मुबारिक निवासी इंदौर और उसकी महिला साथी अब तक फरार है।

यह था मामला

आशीष सूर्यवंशी निवासी आगर को उसके परिचित दिलीप सिसौदिया निवासी गदापुलिया ने जानकारी दी थी कि वह ऐसे बाबा को जानता है जो नोटों की बारिश कराते हैं। आशीष सूर्यवंशी ने दोस्त दिलीप व साले रमेश के साथ बाबा मुबारिक से मुलाकात की। मुबारिक ने उन्हें रुपये डबल करने का लालच दिया। आशीष, उसका साला और दोस्त मुबारिक के झांसे में आये और 5 मार्च को 5 लाख रुपये लेकर उज्जैन रामघाट पहुंचे। यहां मुबारिक और उसका साथी मिले। उक्त लोगों ने आशीष को नदी में पूजन के लिये उतारा तभी मुबारिक व उसका साथी एक महिला के साथ मिलकर नोटों से भरा बैग उठाकर मोटर सायकल से भाग गये। आशीष ने मामले में महाकाल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Share This Article