उज्जैन: मोटर सायकलों पर सवार होकर आये डेढ़ दर्जन से अधिक बदमाशों ने मचाया उत्पात…

By AV NEWS

एक युवक को चाकू मारे और चार कार दो बाइक और दो ऑटो के कांच फोड़े

उज्जैन।बीती रात मामूली लेनदेन के विवाद के बाद गांधी नगर में मोटर सायकलों पर सवार होकर आये डेढ़ दर्जन बदमाशों ने जमकर गदर मचाया। बदमाशों ने यहां रहने वाले एक युवक पर चाकुओं से प्राणघातक हमला किया और 8 वाहनों में तोडफ़ोड़ कर दी। सूचना मिलते ही चिमनगंज थाना प्रभारी अजीत तिवारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायल को अस्पताल पहुंचाने के साथ बदमाशों की तलाश शुरू की।

पुलिस ने बताया कि गांधी नगर में रहने वाले युसूफ और अमन के के बीच लेनदेन का विवाद था। रात करीब 10 बजे दोनों में मारपीट हुई तो अमन ने युसूफ को चैलेंज किया कि यहीं रुक मैं कुछ देर में वापस आता हूं, इस दौरान युसूफ तो मौके से चला गया लेकिन अमन उर्फ अम्मू पिता जितेन्द्र वर्मा निवासी अतिरिक्त विश्वबैंक कालोनी अपने दोस्त गोविंद कुशवाह, अजय पांचाल, धीरज उर्फ पमपम, राज सोलंकी पिता शंकरलाल निवासी उर्दूपुरा, विक्रम उर्फ बकरी पिता बाबूलाल सहित 15 अन्य के साथ मोटर सायकलों पर सवार होकर 20 मिनिट बाद लौटा और गांधी नगर की गलियों में युसूफ को तलाश करने लगा, लेकिन युसूफ नहीं मिला तो घर के बाहर खड़े शाहरूख पिता सादिक 26 वर्ष निवासी गांधी नगर से युसूफ का पता पूछा। उसने पता नहीं बताया तो बदमाशों ने शाहरूख को चाकू मारकर घायल कर दिया और लोगों के घरों के बाहर रखी कारों, मोटर सायकलों व ऑटो में तोडफ़ोड़ शुरू कर दी।

लोगों में दहशत फैली पुलिस ने संभाली स्थिति
देर रात गांधी नगर में डेढ़ दर्जन बदमाशों ने हाथों में चाकू, तलवार, पाइप, लट्ठ लेकर गदर मचाया, वाहनों में तोडफ़ोड़ कर एक युवक पर चाकुओं से प्राणघातक हमला किया जिससे लोगों में दहशत व्याप्त हो गई।

सूचना मिलते ही चिमनगंज थाने का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। लोगों को समझाईश देने के तुरंत बाद बदमाशों की तलाश शुरू की। टीआई तिवारी के अनुसार अमन को हिरासत में लिया गया है जबकि अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है। साथ ही उत्पात मचाने वाले बदमाशों के पुराने रिकार्ड भी निकाले गए हैं जिसमें से 3 बदमाशों पर मारपीट और हफ्तावसूली की जानकारी मिली है। फिलहाल धारा 307, 147, 148 149, 323, 294, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

Share This Article