ओरछा में शूट हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 3’

By AV NEWS

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर काफी बज बना हुआ है। इस वक्त फिल्म की कोलकाता और अन्य शहरों में शूटिंग चल रही है। जब से ये फिल्म अनाउंस हुई है तब से ही काफी सुर्खियों में हैं। इसको लेकर आए दिन कोई ना कोई अपडेट सामने आती रहती है।

बीते दिनों ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग के लिए कार्तिक आर्यन ने मध्य प्रदेश के लिए उड़ान भरी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस को बताया था कि फिल्म की शूटिंग एमपी के ओरछा में शेड्यूल हुई है। इसके लिए एक हफ्ते पहले कार्तिक आर्यन, फिल्म की लीड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी और अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ओरछा पहुंचे थे।

अब इस फिल्म की एक और कास्ट की ओरछा में एंट्री हो गई है।मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले के ओरछा शहर में इस वक्त फिल्मी हस्तियों के आने का सिलसिला जारी है।

कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी के बाद सोमवार, 8 जुलाई को अभिनेत्री विद्या बालन भी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में ओरछा पहुंची। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक-वाइट कॉर्ड-सेट पहनीं नजर आईं।बता दें ओरछा में स्थित पुराने महलों, किलों और अन्य क्षेत्रों में इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। ये फिल्म हॉरर-कॉमेडी है। इसके लिए ओरछा के पुराने स्मारकों और लोकेशन्स को शूटिंग के लिए चिन्हित किया गया है।

Share This Article