गुलमोहर’ से UDA में रुपयों की बहार, 35.47 करोड़ में बिके 4 प्लॉट

By AV NEWS

‘गुलमोहर’ से यूडीए में रुपयों की बहार, 35.47 करोड़ में बिके 4 प्लॉट

प्लॉट के साथ ऊंची बोली लगाने वाले को एक किलो मिठाई का डिब्बा

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:गुलमोहर कॉलोनी से यूडीए (उज्जैन विकास प्राधिकरण) मालामाल हो गया है। सिर्फ चार प्लॉट से प्राधिकरण के खजाने में 35 करोड़ रुपयों से अधिक जमा होंगे। ऊंची बोली लगाकर प्लॉट खरीदने वालों को यूडीए अध्यक्ष श्याम बंसल ने एक एक किलो के मिठाई डिब्बे भी भेंट किए।

इंदौर रोड स्थित गुलमोहर ग्रीन कॉलोनी के चार प्लॉट के आवंटन पत्र रविवार को वितरित किए गए। खोले गए। नर्सिंग होम उपयोग के लिए निर्धारित प्लॉट 11 करोड़ 17 लाख से ज्यादा की कीमत पर खरीदा गया। प्राधिकरण सीईओ संदीप सोनी ने बताया गुलमोहर कालोनी में एक प्लॉट नर्सिंग होम और तीन वाणिज्यिक सह आवासीय भूखण्डों सहित नानाखेडा में नव निर्मित डॉ.श्यामाप्रसाद मुखर्जी कॉम्प्लेक्स की 20 दुकान और आफिस चेम्बरों के विक्रय के लिए एमपी ऑनलाइन के माध्यम निविदाएं बुलाई गई थीं।

गुलमोहर कालोनी में न्यूनतम 79,500 की दर के विरूद्ध 1,61,000 रुपए तक की दर आई जो सबसे अधिक रही। यूडीए अध्यक्ष श्याम बंसल ने अपने हाथों से आवंटन पत्र जारी कर मिठाई के डिब्बे प्रदान किए तो खरीददार खुश हो उठे।

31 ने भरे टेंडर, सिर्फ चार खुशनसीब

चार प्लॉट के लिए 31 लोगों ने टेंडर जमा किए थे। खास बात यह कि घर बैठे ही इस बार ऑनलाइन फॉर्म जमा कराने की सुविधा दी गई थी। सबसे अधिक 10 टेंडर आवासीय सह वाणिज्यिक प्लॉट नंबर 5 के लिए आए। 9 टेंडर प्लॉट नंबर 4 आवासीय सह वाणिज्यिक के लिए आए थे। आठ टेंडर नर्सिंग होम उपयोग के प्लॉट के लिए आए थे। प्लॉट नंबर 3 के लिए रुझान कम रहा। इसके लिए सिर्फ चार लोगों ने फार्म भरे थे।

ऐसे मिले यूडीए को 35 करोड़ रुपए …

नर्सिंग होम उपयोग का प्लॉट कमलेश तलसेरा को 11 करोड़ 17 लाख 97 हजार 861 रुपए में मिला।

वाणिज्यिक सह आवासीय प्लॉट नंबर दो मुकेश परमार को 7 करोड़ 63 लाख 15 हजार 938 रुपए में मिला।

वाणिज्यिक सह आवासीय प्लॉट नंबर 3 भाविका परियानी को 8 करोड़ 5 लाख 16 हजार 882 रुपए में मिला।

वाणिज्यिक सह आवासीय प्लॉट नंबर 4 विधि परियानी को 8 करोड़ 62 लाख 70 हजार 220 रुपए में मिला।

Share This Article