जैन परिवार के घर लाखों की चोरी, नकदी और जेवरात ले उड़े

By AV NEWS

अक्षरविश्व न्यूज. इंदौर:पीथमपुर उद्योगों से लोहा और स्क्रेप का कार्य करने वाले व्यापारी पवन जैन निवासी 569-ए, महालक्ष्मी नगर के निवास पर शाम 7 बजे से 9 बजे के बीच चोरों ने धावा बोला और 20 से 22 लाख रुपए नकद और सोना-चांदी सहित अन्य सामान ले गए। पवन जैन ने बताया कि वे और उनकी पत्नी ललिता जैन कल विवाह समारोह में दोपहर को भी शामिल हुए थे और शाम 6 बजे घर वापस आए।

इस दौरान घर में सबकुछ सामान्य था, लेकिन जब वापस कुछ ही देर बाद वे महू शादी में गए और वापस करीब 8.45 बजे घर पहुंचे तो देखा कि अन्दर बेडरूम में लाइट जल रही है, जबकि वे लाइट बंद करके गए थे। बाहर गेट पर ताले लगे हुए थे, कोई ताले नहीं टूटे, जब जैन दम्पति पवन ललिता जैन ने अन्दर बेडरूम में पहुंचे तो देखा कि सामान बिखरा हुआ है और बेडरूम के दोनों लॉकर खुले पड़े थे, जिनके लॉक भी टूटे हुए थे।

चोर छत से बड़ा पत्थर लेकर बेडरूम में आए थे और कीचन से संडासी और घरेलू काम में आने वाले चाकू लेकर बेडरूम में पहुंचे थे और उन्होंने लॉकर तोड़े थे। चोर ऊपर छत का गेट खोलकर घर में घुसे, छत पर सरिया भी पड़ा मिला, जिससे छत के गेट का रास्ता खोला।

रात 9.30 बजे के करीब पुलिस लसुडिय़ा को जानकारी दी गई और रात 12 बजे तक पुलिस का आना जाना क्रम जारी रहा और रात 12.30 बजे के करीब लसुडिय़ा थाना पहुंचकर पवन जैन ने रिपोर्ट दर्ज कराई। पवन जैन ने बताया कि साढ़े 4 से 5 लाख नकदी और ज्वेलरी सहित 20 से 22 लाख रुपए से अधिक का सामान गया है। घर से घड़ी सहित अन्य कीमती सामान भी चोर चुरा ले गए।

Share This Article