ट्रक में घुसा दी बस, 1 की मौत, 8 घायल

By AV NEWS

खंडवा में हादसा: यात्री बोले- ड्राइविंग करते हुए शराब पी रहा था

अक्षरविश्व न्यूज . खंडवा:खंडवा में इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर तड़के 5 बजे बस हादसा हो गया। बस और ट्ऱक की भिंड़त में करीब 8 लोग घायल हो गए। एक यात्री की मौत हो गई। हादसा इतना भयावह था कि ट्रक का अगला हिस्सा चपटा हो गया। यात्रियों का कहना है कि बस ड्राइवर नशे में था। वह शराब पीते-पीते बस चला रहा था। यात्रियों ने टोका तो कहने लगा कि ब्रेफिक्र रहो इंदौर पहुंचा दूंगा। हादसे के बाद ड्राइवर, कंडक्टर दोनों फरार हो गए।

घटना छैगांवमाखन थाना क्षेत्र के देशगांव के पास तोरणी फाटा पर हुई। यहां महाराष्ट्र की तरफ से इंदौर जा रही तेज रफ्तार बस ने सामने से आ रहे ट्रक को टक्कर मार दी। भिंड़त ऐसी थी कि ट्रक का आधा हिस्सा अलग हो गया। ट्रक ड्राइवर के दोनों पैर फ्रैक्चर हो गए। गंभीर घायलों को खंडवा जिला अस्पताल तथा सामान्य घायलों को छैगांवमाखन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया है। एक यात्री की मौत हो गई, जिसकी पहचान बब्बन निवासी महाराष्ट्र के रूप में हुई है।

ड्राइवर के पास शराब की बोतल थी

जिला अस्पताल में भर्ती जलगांव निवासी महिला के पैर, हाथ और सिर में चोट है। हादसे को लेकर उसने बताया कि सुबह 5 बजे की बात है, उस समय रोड पर कोहरा था और बस तेज रफ्तार में थी। बस का ड्राइवर नशे में था, उसके पास शराब की बोतल भी रखी हुई थी। कई यात्रियों ने उसे शराब पीने से मना किया तो कहने लगा कि चिंता मत करो, बेफिक्र रहो। मेरी तो रोज की आदत है। सही – सलामत इंदौर पहुंचा दूंगा।

Share This Article