थिएटर में ही रिलीज होगी फिल्म 83

By AV NEWS

भारतीय दर्शकों में क्रिकेट और बॉलीवुड दोनों का बराबर क्रेज है। अगर फिल्म क्रिकेट पर हो और उसमें सुपर सितारे भी हों तो ये एक डेडली कॉम्बिनेशन हो सकता है। 1983 के क्रिकेट वर्ल्डकप में लॉर्ड्स मैदान पर भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत पर बनी फिल्म टीम 83 ऐसा ही एक डेडली कॉम्बिनेशन है।

निर्देशक कबीर खान की टीम 83 इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म के प्रोड्यूसर और इंडस्ट्री के बाकी लोग भी मानते है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस के गेम में चैंपियन साबित हो सकती है, लेकिन इसकी रिलीज डेट को लेकर अभी कोई कन्फर्मेशन नहीं है। फिल्म 2020 में ही बनकर तैयार हो चुकी है, यह पिछले साल ही रिलीज होने वाली थी, पर कोरोना के चलते टल गई।

फिल्म की रिलीज डेट सबसे पहले 10 अप्रैल 2020 तय हुई थी। उसके बाद 15 अगस्त 2020 से 26 जनवरी 2021 तक की कई डेट्स आईं। इस साल फरवरी में ऐलान हुआ कि फिल्म 4 जून 2021 को रिलीज होगी, लेकिन अब ये भी संभव नहीं लग रहा है।

फिल्म 83 के प्रोड्यूसर और आंत्रप्रन्योर विष्णुवर्धन इंदूरी ने कहा कि फिल्म ओटीटी पर रिलीज नहीं की जाएगी। यह फिल्म देर से थिएटर और मल्टीप्लेक्स में रिलीज करने से फिल्म बिजनेस पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा बल्कि हम लोग ज्यादा बिजनेस की उम्मीद कर रहे हैं, क्योंकि दुनिया में जहां भी थिएटर खुले और सुरक्षा का माहौल बना, वहां फिल्मों ने अपेक्षा से ज्यादा बिजनेस किया है।

Share This Article