फाइनेंसर की साइलेंट अटैक से मौत

By AV NEWS

भारत में लगातार साइलेंट अटैक से मौतों का आंकड़ा बढ़ रहा है। इंदौर में 30 साल के युवक की मौत हो गई। युवक की मौत साइलेंट हार्ट अटैक से होने की आशंका जताई जा रही है। परिजनों का कहना है कि युवक खाना खाकर अपने कमरे में सोने गया, लेकिन सुबह जब मां ने उसे जगाया तो पता चला कि बेटे की मौत हो गई है।

लसूड़िया थाना पुलिस के मुताबिक श्रीनाथ टाउनशिप निवासी प्रदीप को परिजन बेसुध हालात में एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। परिजनों ने साइलेंट हार्ट अटैक से मौत की आशंका जताई है, पिछले कुछ समय से इंदौर में लगातार साइलेंट हार्ट अटैक से मौत के मामले सामने आ रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार हर रात की तरह प्रदीप खाना खाकर सोने गया था। प्रदीप सुबह जल्दी उठने का आदी था, लेकिन जब सुबह वह नहीं उठा, तो मां ने आठ बजे तक उसे सोने दिया और सोचा कि शायद नींद ज्यादा आ रही है, इसके बाद परिजनों ने आवाज दी, लेकिन कमरे से कोई जवाब नहीं आया। मां ने सोचा कि शायद आवाज उस तक नहीं पहुंची होगी। काफी देर होने के बाद भी जब प्रदीप नहीं उठा तो मां उसके पास गई और जाकर देखा तो उसके हाथ-पैर ठंडे पड़ गए थे। यह देख मां घबरा गई।
फाइनेंस का काम करता था

घबराई मां ने तुरंत अपने दूसरे बेटे राहुल को कॉल करके बुलाया और राहुल ने देखा तो प्रदीप के शरीर में कोई हलचल नहीं हो रही थी। फिर उसे नजदीकी अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया और एमवाय (MY hospital) अस्पताल जाने को कहा। घबराए परिजन उसे एमवाय अस्पताल ले गए लेकिन वहां भी डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि प्रदीप की दो साल पहले शादी हुई थी लेकिन वे दोनों अलग-अलग रह रहे थे। प्रदीप फाइनेंस का काम करता था।

Share This Article