बर्थडे पार्टी में गर्लफ्रेंड को लेकर युवक की हत्या

By AV News

दोस्तों ने मारा चाकू, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

अक्षरविश्व न्यूज. इंदौर छत्रीपुरा इलाके में बर्थडे पार्टी में एक युवक की हत्या हो गई। वह ढोलक बजाने का काम करता था। आरोपी और उसके बीच में एक युवती को लेकर कहासुनी हो गई। छत्रीपुरा पुलिस के अनुसार मृतक का नाम शिव पिता राजेश रेले निवासी अर्जुनपुरा मल्टी है, जबकि आरोपी का नाम कुणाल उर्पस काना पिता नाइस मनोज बनेल है, वह भी वहीं रहता है।

दरअसल अर्जुनपुरा मल्टी बी ब्लॉक की छत पर इनके साथी रोहित के जन्मदिन की पार्टी चल रही थी, जिसमें सभी दोस्त शामिल हुए थे, वहीं पर रात को आरोपी और मृतक भी शामिल हुए और वहां पर एक युवती को लेकर दोनों के बीच कहा सुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि कान्हा और उसके दोस्तों ने शिव को पीट दिया उसी दौरान कान्हा ने चाकू निकाला और शिव पर हमला कर दिया जो उसके सीने पर लगा,जैसे ही चाकूबाजी की घटना हुई मौके पर हड़कंप मच गया, बाकी दोस्त भाग निकले। घायल शिव को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

इकलौता बेटा था

बताया जा रहा है शिव ढोलक बजाने का काम करता था, उसके पिता भी यही काम करते थे। वह अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था उसकी दो बहने हैं। अन्य शादी में उसके परिवार के लोग काम करने गए थे, तभी घटना हो गई। छत्रीपुरा पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Share This Article