भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल पर बोले रोहित- मेरे लिए सबसे बड़ा इवेंट

By AV NEWS

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड कप फाइनल से पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा- ‘हमने इस वर्ल्ड कप की तैयारियां 2 साल पहले ही शुरू कर दी थी।

हमें पिछले 2 साल में फॉर्मेंट के मुताबिक बेस्ट प्लेयर्स की पहचान करनी थी। हमने पहले ही रोल तय कर दिए थे और कप्तान के तौर पर कोच राहुल द्रविड़ से काफी चर्चा की। फिर उन रोल के लिए सही खिलाड़ियों का चयन किया और उन्हें मौके दिए। इस जगह तक पहुंचने के लिए सभी को अपनी भूमिका समझनी होगी। हमें अपने-अपने रोल पता हैं।’

अश्विन को फाइनल मैच खिलाने के सवाल पर रोहित ने कहा- ‘अभी हमने फाइनल मैच के लिए प्लेइंग इलेवन के बारे में नहीं सोचा है। हम टॉस के समय तय करेंगे कि हमारी स्ट्रेंथ क्या है और ऑस्ट्रेलिया की कमजोरी क्या हो सकती है।’

ऑस्ट्रेलिया ने 8 में से 8 मैच जीते हैं। उन्होंने अच्छा क्रिकेट खेला है और दोनों टीमें फाइनल में पहुंचने की हकदार हैं। हम जानते हैं कि ऑस्ट्रेलिया क्या कर सकता है।

हम उस पर ध्यान देना चाहते हैं जो हम करना चाहते हैं। हम इस बारे में चिंता नहीं करना चाहते कि वे किस तरह की फॉर्म में हैं, बल्कि हम अपने क्रिकेट और प्लानिंग पर फोकस करना होगा।

550 रन बना चुके हैं रोहित

रोहित शर्मा मौजूदा वर्ल्ड कप में 550 रन बना चुके हैं। उन्होंने एक शतक और 3 अर्धशतक जमाए। रोहित इस वर्ल्ड कप में 55.00 के एवरेज से रन बना रहे हैं।

Share This Article