भारत Asia Cup के फाइनल में

By AV NEWS

एशिया कप के सुपर-4 राउंड में भारतीय टीम ने दूसरा मैच श्रीलंका के साथ खेला । टीम इंडिया यह मैच जीतकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की ।भारत ने एशिया कप 2023 के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। टीम ने अपने दूसरे सुपर-4 मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन श्रीलंका को 41 रनों से हराया।

एशिया कप 2023 में सुपर-4 स्टेज का चौथा मुकाबला भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला गया.

शार्दुल ठाकुर की जगह अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया है। रोहित ने बताया कि यह पिच कल की तुलना में ज्यादा सूखी हुई दिख रही है। इसी वजह से भारतीय टीम में तीन स्पिन गेंदबाजों को शामिल किया गया है कुलदीप यादव और रवींद्र जडेजा के साथ अक्षर पटेल भी यह मैच खेल रहे हैं। श्रीलंकाई टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

रोहित शर्मा ने वनडे क्रिकेट में 10 हजार रन पूरे कर लिए हैं। उन्होंने 241 पारियों में यह कारनामा किया है। रोहित सबसे तेज 10 हजार रन बनाने वाले क्रिकेटर्स की सूची में कोहली के बाद दूसरे नंबर पर हैं।

IND vs SL Asia Cup Live: दोनों टीमों की प्लेइंग 11

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

श्रीलंका: पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असालंका, धनंजय डी सिल्वा, दसून शनाका (कप्तान), डुनिथ वेलालगे, महीश तीक्ष्णा, कासुन राजिता, मथीशा पथिराना।

Share This Article