महाकालेश्वर मंदिर में तैयार लड्डू प्रसादी अयोध्या रवाना

By AV NEWS

भोपाल में मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने दिखाई हरी झंडी

22 को रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में बंटेंगे

अक्षरविश्व न्यूज . भोपाल:उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर के 5 लाख लड्डुओं की प्रसादी सीएम डॉ. मोहन यादव ने शुक्रवार को अयोध्या भेजी। उन्होंने लड्डू प्रसादी के पांच कंटेनरों से भोपाल के मानस भवन से हरी झंडी दिखाई। ये कंटेनर श्री महाकालेश्वर मंदिर समिति ने गुरुवार देर रात भोपाल भेजे थे। ये लड्डू प्रसादी 22 जनवरी को रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में वितरित की जाएगी।

उज्जैन कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने बताया, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने घोषणा की थी कि अयोध्या में भगवान रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में पांच लाख लड्डुओं की प्रसादी श्री महाकालेश्वर मंदिर से भेजी जाएगी। उसी घोषणा को पूरा करते हुए पांच लाख लड्डू तैयार किए गए। इनकी लागत करीब एक करोड़ रुपए है।

उज्जैन से अयोध्या तक राम नाम की गूंज

उज्जैन। महाकाल का लड्डू प्रसाद गुरुवार को ही उज्जैन से रवाना कर दिया गया था। जिन ट्रकों में भरकर भेजा गया, इनको खास तौर से सजाया गया है। राम नाम की धुन के साथ ये लड्डू अयोध्या पहुंचेंगे। ट्रकों पर पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम डॉ. मोहन यादव के फोटो वाले फ्लेक्स लगे हैं और 5 लाख लड्डू प्रसाद भी लिखवाया गया है। इन्हें देखकर लोग श्रद्धा से अभिभूत हो रहे।

Share This Article