मुख्यमंत्री के पिता गिरफ्तार,कोर्ट ने 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

By AV NEWS

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने नंद कुमार बघेल को आगरा से गिरफ्तार किया है.गिरफ्तारी के बाद उन्हें रायपुर की एक अदालत में पेश किया गया. नंद कुमार के वकील गजेंद्र सोनकर ने कहा कि कोर्ट ने उन्हें 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. नंद कुमार बघेल पर ब्राह्मण समाज के खिलाफ विवादित बयान देने का आरोप है.

‘सर्व ब्राह्मण समाज’ की शिकायत पर रायपुर के डीडी नगर थाने की पुलिस ने शनिवार देर रात 75 वर्षीय नंद कुमार बघेल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक शिकायत में संगठन ने आरोप लगाया कि हाल में मुख्यमंत्री के पिता ने ब्राह्मणों को विदेशी बताकर लोगों से उनका बहिष्कार करने की अपील की. उन्होंने कथित तौर पर लोगों से ब्राह्मणों को गांव में घुसने नहीं देने का भी आह्वान किया.

अधिकारी ने शिकायत के हवाले से बताया कि नंद कुमार बघेल पर भगवान राम के बारे में भी कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप है. उन्होंने बताया कि संगठन ने अपनी शिकायत में कहा कि मुख्यमंत्री के पिता की कथित टिप्पणी का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है.

Share This Article