युवक ने बबूल के पेड़ पर फांसी लगाकर दी जान

By AV NEWS

बाइक पर लिखाया -‘गम से खाली नहीं कोई कोना, हम रहे ना रहे हम पर मत रोना’

उज्जैन। नागझिरी उन्हेल में रहने वाले युवक का शव भेरूगढ़ पुलिस ने गोयला स्थित बबूल के पेड़ पर लटका बरामद किया। उसकी पेंट की जेब में मोबाइल रखा था। जिस पर परिजनों का फोन आया तो मृतक की शिनाख्त हो गई। भेरूगढ़ पुलिस द्वारा युवक की आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

टीआई जगदीश गोयल ने बताया कि राहुलनाथ पिता जगन्नाथ 25 वर्ष निवासी नागझिरी उन्हेल का शव नागदा-उन्हेल रोड़ स्थित गोयला में बबूल के पेड़ पर लटका बरामद हुआ था। पास में पल्सर बाइक खड़ी थी। उसके पेंट की जेब से मोबाइल बरामद हुआ। पुलिस द्वारा मृतक की शिनाख्ती के प्रयास किये जा रहे थे तभी परिजनों का फोन मोबाइल पर आया जिससे मृतक की पहचान हो गई।

राहुलनाथ के चाचा सरदारनाथ ने बताया कि वह ड्रायवर था और घर पर बिना बताये दो दिन पहले निकला था। पूर्व में भी वह लंबे समय के लिये घर से चला जाता था इस कारण उसकी तलाश नहीं की थी। हमें पुलिस से जानकारी मिली कि राहुल ने फांसी लगा ली है। उसके दो बच्चे हैं।

बाइक पर लिखा स्लोगन

घटना स्थल से पुलिस ने जो बाइक बरामद की है उसके पीछे स्लोगन लिखा है गम से खाली नहीं जिस्म का कोना कोई, हम रहे ना रहे हम पे मत रोना कोई। टीआई निगम ने बताया कि मृतक ने आत्महत्या किन कारणों के चलते की इसका खुलासा परिजनों के बयानों के बाद हो पायेगा।

Share This Article