राखी के मौके पर दिखना है ट्रेंडी और स्टाइलिश तो फॉलो करें ये टिप्स

By AV NEWS

राखी का त्योहार नजदीक है और इस त्योहार में सिर्फ राखी बांधने का ही नहीं नए कपड़ों और स्वादिष्ट खाने का भी महत्व होता है। सभी लड़कियां अपने सजने सवरने पर विशेष ध्यान देती हैं। उनकी ये कोशिश रहती है की उनको सबसे अलग और खूबसूरत दिखना है पर त्योहार पर क्या पहनना है वो एक बड़ा सवाल बन जाता है। अगर आप भी इसी दुविधा में हैं कि इस बार कैसे तैयार हों कि सब बहनों में सबसे अलग दिखें तो ये टिप्स आपके बहुत काम आने वाले हैं। इन कुछ टिप्स को अपना कर आप भी इस रक्षाबंधन खूबसूरत लग सकतीं हैं। वैसे भी अपने चहेते भाई को राखी बांधने के लिए इतनी तैयारी करनी तो बनती है। तो चलिए जानें वो खास टिप्स जो आपको सबसे अलग दिखने में मदद करेंगे।

स्कर्ट और टॉप
लम्बी स्कर्ट के साथ एक छोटी कुर्ती और दुपट्टा पेअर करेंगे तो बहुत स्टाइलिश लगेगा। श्रद्धा कपूर ने इस फोटो में इस लुक को सिल्वर ज्वेलरी और हांफ टाई हेयरस्टाइल के साथ टीम अप किया है।

मैक्सी ड्रेस एक अलग स्टाइल में
अगर आप इस बार कुछ नई शॉपिंग नहीं कर पाई हैं तो अपनी सिंपल मैक्सी ड्रेस को अच्छे से चोकर नेकपीस के साथ कैरी करें। ये आपको बिल्कुल नया लुक देगी।

पलाजो पैंट्स विद क्रॉप टॉप और जैकेट
अगर आप कुछ इंडो वेस्टर्न लुक चाहती हैं तो इस बार पलाजो पैंट्स को ट्राई करें। ये काफी ट्रेंड में हैं और काफी शानदार दिखेंगे। इस रक्षाबंधन अपनी स्किन टोन के मुताबिक कोई अच्छा कलर चुनें। जिसे आप खूबसूरत क्रॉप टॉप के साथ मैच कर सकती हैं। वहीं इस लुक को इंडो वेस्टर्न टच देने के लिए आप एक शानदार लॉन्ग जैकेट का इस्तेमाल कर सकती हैं।

वाइट सूट और हैवी दुपट्टा
प्लेन ब्लैक या वाइट सूट के संग हैवी दुपट्टा एक बहुत अच्छा कॉम्बिनेशन बनता है। ये आपको एक सिंपल लुक देता है और साथ ही आपको स्टाइलिश भी बनाए रखता है। यही नहीं प्लेन ब्लैक या वाइट सूट के साथ किसी भी रंग का दुपट्टा आप कैरी कर सकती हैं।

मांडर्न-एथेनिक वियर
हर लड़की की वॉर्डरोब में पार्टी वियर ड्रेस तो होती ही हैं। बस आपको इन्हें मिक्स एंड मैच करना है। हैवी स्कर्ट के साथ ब्लाउज की जगह पर ब्रालेट टॉप पहनें। वहीं इस मैचिंग दुपट्टे और चोकर नेकपीस या लेयर्ड नेकपीस के साथ अलग लुक में दिखेंगी।

Share This Article