सर्दी के मौसम में किस तरह साड़ी में भी स्टाइलिश लुक पांए ,जानिए

By AV NEWS

सर्दियों में ठंड से सुरक्षित रहने के लिए महिलाओं को साड़ी के ऊपर गर्म कपड़े पहनने पड़ते हैं. जिसके चलते महिलाओं की साड़ी का लुक पूरी तरह से छुप जाता है. वहीं वुलेन क्लोथ को अवॉयड करने से महिलाओं को सर्दी लगने का भी खतरा रहता है. ऐसे में साड़ी पहनने के कुछ टिप्स आपके बेहद काम आ सकते हैं. जिसे फॉलो करके आप सर्दियों में साड़ी के साथ भी कंफर्टेबल और बेस्ट लुक पा सकती हैं.

ओवरकोट ट्राई करें
साड़ी के साथ ओवरकोट पहनना काफी ट्रेंडिंग में है. ऐसे में सर्दियों के दौरान साड़ी पर कन्ट्रास्टिंग ओवरकोट कैरी करके आप अपने लुक को एन्हॉन्स कर सकती हैं. वहीं ब्लैक और ब्राउन कलर के ओवरकोट हर रंग की साड़ी पर सूट करते हैं. मगर ओवरकोट पहनते समय लम्बाई और फिटिंग को ध्यान में रखना न भूलें.

फुल स्लीव ब्लाउज पहनें
सर्दियों में स्टाइलिश और कंफर्टेबल लुक पाने के लिए आप साड़ी के साथ फुल स्लीव्स ब्लाउज पहन सकती हैं. इससे साड़ी में आपका लुक ऑसम नजर आएगा. इसके अलावा फुल स्लीव्स ब्लाउज की जगह शर्ट पहनना भी अच्छा ऑप्शन हो सकता है. वहीं शर्ट के साथ सिंपल ज्वेलरी पहनकर आप कूल और डिफरेंट लुक ट्राई कर सकती हैं.

लॉन्ग जैकेट
सर्दियों में अगर पार्टियों और फंक्शन में साड़ी पहनने का विचार आ रहा है तो इसके ऊपर लॉन्ग जैकेट कैरी की जा सकती है। इसी के साथ हैवी इयररिंग्स और गले में नेकपीस भी पहना जा सकता है। इससे स्टाइलिश लुक मिलता है।

जैकेट कैरी करें
सर्दियों में साड़ी के साथ जैकेट पहनकर भी आप आसानी से बेस्ट और स्टाइलिश लुक कैरी कर सकती हैं. ऐसे में एथनिक, डेनिम और लेदर जैकेट या ब्लेजर का सेलेक्शन आपके लिए परफेक्ट हो सकता है. वहीं आप जैकेट और ब्लेजर के बटन को कंफर्ट के हिसाब से खोलकर या बंद करके भी रख सकती हैं.

हाईनेक ब्लाउज पहनें
साड़ी के साथ कन्ट्रास्टिंग हाईनेक ब्लाउज पहनने का फैशन काफी ट्रेंड कर रहा है. ऐसे में सर्दियों के दौरान आप साड़ी के साथ हाई नेक ब्लाउज भी ट्राई कर सकती हैं. बता दें कि डार्क कलर की साड़ी के साथ लाइट शेड हाईनेक ब्लाउज आपको काफी स्टाइलिश लुक दे सकता है.

साड़ी और शॉल का कॉम्बीनेशन
सर्दियों में साड़ी के साथ शॉल कैरी करना भी महिलाओं के लुक को एन्हॉन्स करने का काम करता है. वहीं साड़ी के साथ पश्मीना और सिल्क की शॉल पहनना आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है. इससे न सिर्फ आप ठंड से बच सकती हैं बल्कि कंधे के एक छोर पर शॉल डालकर आप ट्रेडिशनल स्टाइलिश लुक हासिल कर सकती हैं

Share This Article