हिंदुस्तान के रंग व्हीज़ी विंग्स के संग

By AV NEWS

व्हीज़ी विंग्स ने कराया ट्रेजर आइलैंड इंदौर में बड़ा इवेंट

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन: हिंदुस्तान के रंग जैसे कवि, गायक, डांसर के साथ साथ अन्य कई कला का समावेश था। इवेंट का मकसद सिर्फ और सिर्फ मध्य प्रदेश के कलाकारों को आगे बढ़ाने था। कार्यक्रम में इंदौर सांसद शंकर लालवानी, देवास के पार्षद राहुल चौधरी के अलावा दीपिका और राहुल सिंह मौजूद थे।

कार्यक्रम में 50 से अधिक कलाकारों ने भाग लिया और अनाथ आश्रम के 20 बच्चों द्वारा डांस परफॉर्मेस की। साथ ही नेत्रहीन चार कलाकारों ने अपनी गायकी से लोगों का मन मोह लिया। व्हीज़ी विंग्स के संस्थापक अंशुल जैन और श्रेया अनासाने ने पूरे दिन में सभी कलाकार को उपहार दिए, तकरीबन 100 से अधिक उपहार देकर सभी कलाकारों का उत्साह बढ़ाया। व पूरे इवेंट में 7000 से अधिक लोगों का आना जाना लगा रहा।

इवेंट ट्रेजर आइलैंड मॉल में हुआ

वैसे तो सभी कलाकार एक से बढ़कर एक थे। शायर अर्पित, अभय, स्नेहा की शायरी सबसे खास रही। इसके अलावा गायक श्रेया अनासाने, आकाश भावलकर, रणजीत, रोहन, वैभव, राही बैंड के गीतों ने स्वतंत्रता सेनानी की अहमियत बताई। डांसर किंजल, सूरज ने डांस किया। पूरे कार्यक्रम का निर्देशन राकेश दुग्गड़ और कृपाल ने किया। इवेंट को एंकर खुशी जैन, तनीषा और रितिका द्वारा किया गया। यह इवेंट ट्रेजर आइलैंड मॉल में हुआ।

Share This Article