Tuesday, February 7, 2023
Homeउज्जैन समाचार20 किलो गांजे की कार से डिलेवरी देने जा रहे 3 इंदौरी...

20 किलो गांजे की कार से डिलेवरी देने जा रहे 3 इंदौरी बदमाश गिरफ्तार

जूना सोमवारिया रिंगरोड़ पर क्राइम स्क्वाड ने घेराबंदी कर पकड़ा

उज्जैन। जूना सोमवारिया पिपलीनाका रिंंगरोड़ से गुजर रही कार को क्राइम स्क्वाड की टीम ने घेरकर उसमें सवार 3 इंदौरी बदमाशों को गिरफ्तार किया और कार में रखा 20 किलो 100 ग्राम गांजा जब्त किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुतबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि बडऩगर की ओर से स्वीफ्ट डिजायर कार में गांजा भरकर तीन सप्लायर उज्जैन की तरफ आ रहे हैं। इस पर क्राइम स्क्वाड की टीम ने कार का पीछा शुरू किया। जूना सोमवारिया रिंगरोड़ की ओर से ऋणमुक्तेश्वर मंदिर की तरफ जा रही कार क्रमांक एमपी 09 सीआर 3796 को घेरकर उसमें बैठे अभिषेक पिता शांतिलाल गायड निवासी बदनावर धार, दीपक पिता रामसिंह चौहान निवासी इंदौर, सोनू उर्फ दुर्गेश पिता राजेन्द्र रावत निवासी इंदौर को गिरफ्तार कर कार की चैकिंग की जिसमें 20 किलो 100 ग्राम गांजा भरा था। पुलिस ने बताया कि जब्त गांजे की कीमत 3 लाख रुपये के लगभग है।

नेताओं ने जलता पुतला दूसरी मंजिल से फेंका

विद्युत लाइन और ग्रीन मेट पर गिरने से लगी आग, फायर ब्रिगेड ने बुझाई

उज्जैन। कांग्रेस द्वारा सुबह टॉवर चौराहे पर महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के विरोध में सीएम का पुतला दहन व धरना आयोजित किया गया था। सुरक्षा व्यवस्था के लिये सुबह से टॉवर के आसपास बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात किया गया।

इसके चलते नेताओं ने छोटा गोपाल मंदिर की दूसरी मंजिल स्थित एक वकील के चैम्बर से जलता पुतला फेंका जो विद्युत तारों पर लटकते हुए गजक दुकान के ऊपर लगी ग्रीन मेट पर गिरा जिससे आग लग गई। फायर एक्सचेंजर से आग बुझाने के प्रयास किये गये लेकिन आग नहीं बुझी तो मौके पर खड़ी फायर ब्रिगेड की दमकल ने आग पर काबू पाया।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर