27 साल के युवक को सुबह 6 बजे सीने में दर्द उठा और मौत हो गई

By AV NEWS

अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ा

27 साल के ऑटो चालक को सुबह 6 बजे सीने में दर्द उठा और मौत हो गई

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:रात में ऑटो चलाने वाले युवक को सुबह 6 बजे के करीब सीने में दर्द उठा। उसने ई रिक्शा चलाने वाले दोस्त से कहा जल्दी से मुझे प्रायवेट अस्पताल ले चल। दोस्त उसे लेकर अस्पताल पहुंचता उसके पहले ही वह चलती ऑटो में अचेत होकर गिर पड़ा। दोस्त उसे जिला अस्पताल लेकर आया जहां परीक्षण के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। महाकाल पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है।

बबलू दादा उर्फ सलमान पिता मो. इश्तियाक 27 वर्ष निवासी सम्राट नगर आगर रोड रात में आटो चलाता था। उसके भाई फारूक ने बताया कि सलमान शनिवार रात 10 बजे घर से ऑटो लेकर निकला था। रात भर उसने आटो चलाया और सुबह बेगमबाग क्षेत्र स्थित होटल के बाहर ऑटो लेकर खड़ा था। यहीं पर उसके सीने में दर्द हुआ तो सलमान ने ई रिक्शा चलाने वाले दोस्त जावेद ने कहा कि मुझे तुरंत प्रायवेट अस्पताल लेकर चलो।

जावेद ने एक-दो अन्य लोगों को बुलाने को कहा लेकिन सलमान ने कहा कि किसी को मत बुला जल्दी अस्पताल चल। जावेद उसे ई रिक््शा में बैठाकर अस्पताल के लिये रवाना हुआ। जावेद ने बताया कि देवासगेट ऑटो स्टैंड तक पहुंचा तभी सलमान ई रिक्शा से गिर गया।

वह बेहोश था इस कारण आसपास के लोगों को बुलाकर मदद मांगी व जिला अस्पताल लेकर आया। यहां डॉक्टर ने परीक्षण के बाद सलमान को मृत घोषित कर दिया। जांच करने वाले डॉक्टर का कहना था कि संभवत: सलमान की मृत्यु हार्ट अटैक से हुई है जिसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा। परिजनों ने बताया कि सलमान दिन में मजदूरी करता था और रात में ऑटो चलाता था।

Share This Article