50 घरों पर चला बुलडोजर,12 थानों की पुलिस तैनात

By AV NEWS

इंदौर के महू में पुलिस-प्रशासन की टीम सड़क में बाधा बन रहे मकानों का अवैध निर्माण तोड़ रही है। टीम 12 थानों के पुलिस बल के साथ दोपहर 12 बजे मौके पर पहुंची। करीब 50 मकानों पर कार्रवाई हो चुकी है। इस दौरान रहवासियों और अफसरों के बीच झड़प हुई। पुलिस ने महिला पार्षद सुवर्णा दुबे को अरेस्ट कर लिया।

महूगांव नगर परिषद में धार नाका क्षेत्र से 70 से अधिक मकानों का अवैध निर्माण तोड़ा जाना है। टीम एक पोकलेन, तीन जेसीबी सहित डंपर और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां लेकर पहुंची है।

अवैध निर्माण से संकरी हुई सड़क, दिनभर जाम लगता हैधार नाका क्षेत्र में ट्रैफिक अधिक होने की वजह से जाम लगता है। रहवासियों ने मकानों के आगे अवैध निर्माण कर रखा है। इससे सड़क की चौड़ाई कम रह गई। प्रशासन ने रहवासियों को 10 दिन पहले नोटिस दिया गया था। नोटिस का समय खत्म होने के बाद प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मौके पर एडिशनल एसपी रूपेश द्विवेदी और एसडीएम चरणजीत सिंह हुड्डा मौजूद है। तहसीलदार, आरआई, पटवारी समेत राजस्व विभाग कर्मचारी भी मौजूद हैं। इस बड़ी कार्रवाई को देखते हुए क्षेत्र में 12 थानों की पुलिस तैनात की गई है, जिसमें पांच थानों के टीआई, एसआई के साथ ही करीब 80 से ज्यादा पुलिस जवान शामिल हैं।

Share This Article