किसान को हनीट्रेप में फंसाकर 8 लाख वसूले

By AV News

उज्जैन की महिला सहित पांच लोगों पर केस दर्ज

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन एक किसान को षडयंत्रपूर्वक हनीट्रैप में फंसा कर दो किस्तों में 8 लाख रुपये वसूल किए गए । इस मामले में शाजापुर की कोतवाली थाना पुलिस ने युवती सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इन आरोपियों में से एक मुख्य आरोपी महिला नानाखेड़ा उज्जैन की रहने वाली है ।

हनीट्रैप का शिकार हुए पीडि़त किसान ने बताया कि एक युवती का उसके पास फोन आया और कहा कि मैं आपसे एक जरूरी काम के सिलसिले में मिलना चाहती हूं। आप बस स्टैंड पर आ जाइए । मैंने मना कर दिया। बाद में मेरे पास राजपाल राजपूत नामक व्यक्ति का फोन आया। वह बोला कि आपके पास जिस लड़की का फोन आ रहा है, उससे जाकर मिल लो। राजपाल ने कहा कि मैं भी शाजापुर आ रहा हूं। मुझे लगा कि परिवार में रिश्ते के लिए बात करना होगी, इसलिए मैं उस लड़की से मिलने बस स्टैंड आ गया। यहां दिव्या और राजपाल दोनों मौजूद थे।

रिपोर्ट दर्ज कराने की धमकी दी…

फरियादी ने पुलिस को बताया कि बस स्टैंड पर राजपाल राजपूत ने कहा कि लड़की को अपनी बाइक पर बैठा लो आगे चलकर बात करेंगे। आगे चलकर तीन-चार लोगों ने मुझे रोका। उनमें से एक ने कहा कि मेरी पत्नी को कहा घुमा रहे हो। उन्होंने धमकी दी कि हम थाने जाकर पुलिस में तुम्हारी रिपोर्ट दर्ज कराएंगे। मैं जो कहूंगा वहीं मेरी पत्नी बोलेगी। बाद में मैंने राजपाल राजपूत को फोन पर घटना की जानकारी दी। जिस पर राजपाल ने कहा कि महिला का फोन आया था, वह अपहरण, छेड़छाड़ और रेप की रिपोर्ट करने वाली है। उसके बाद एक फोन और आया और मुझसे कहा कि महिला तुम्हारी शिकायत दर्ज करने वाली है।

राजीनामा कर लो। तुम्हें लड़की दिव्या के पति को 10 लाख रुपए देना होंगे। बाद में मुझसे दो किस्तों में चार-चार लाख रुपये कुल 8 लाख रुपए की राशि जबरदस्ती वसूल की गई। बाद में आरोपियों ने बगैर नोटरी के स्टांप पर लिखा पड़ी की और उसे मुझे दे दिया। घर से रुपए गायब होने की बात परिवार वालों को लगी तो मैंने पूरी घटना की जानकारी दी। फिर हम परिवार के साथ थाने पहुंचे और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में उज्जैन निवासी महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। दो अभी फरार हैं।

Share This Article