मध्यप्रदेश:100 फीट ऊंचे टाॅवर पर चढ़ा युवक, फांसी लगाने की कोशिश

By AV NEWS

भोपाल के भारत टॉकीज तिराहे पर लगे एक मोबाइल टॉवर पर गुरुवार दोपहर एक युवक चढ़ गया। काफी ऊंचाई पर चढ़े युवक को बचाने के लिए एक लड़का भी चढ़ गया। इसी दौरान युवक ने हाथ में लिए कपड़े से फंदा बनाकर गले से बांध लिया। इससे वह कुछ देर बाद बेहोश गया। फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब 100 फीट की ऊंचाई पर पहुंची टीम ने युवक को बचाने की कोशिश हवा में ही शुरू कर दिया।

उसे सीपीआर देते हुए धीरे-धीरे नीचे लाकर तत्काल अस्पताल भेज दिया गया। उसे देखने लोगों की भीड़ जमा हो गई।TI मंगलवारा संदीप पवार ने बताया कि दोपहर करीब साढ़े 3 बजे एक युवक के भारत टॉकीज तिराहे पर एक युवक के टॉवर पर चढ़े होने की सूचना मिली। पुलिस और फायर की टीम जब तक पहुंचती, युवक फंदे पर लटक चुका था। एक युवक उसे टॉवर पर ही संभाले हुए था। फायर बिग्रेड की गाड़ी के हाइड्रोलिक प्लेटफॉर्म को ऊपर भेजा गया और प्लेटफार्म पर युवक को लेने के बाद सीपीआर दिया जाने लगा।

वह बेहोशी की हालत में था। उसे अस्पताल भर्ती कराया गया है। आसपास के लोगों ने भी उसकी पहचान नहीं की है। अब तक उसके कोई परिजन भी सामने नहीं आया है। टॉवर के सबसे ऊपर पहुंचने के बाद भी वह कुछ चिल्ला नहीं रहा था। अब उसके होश में आने के बाद ही उसके बारे में कुछ पता चल सकेगा।

 

Share This Article