गृहमंत्री ने कहा – शराब माफियाओं के खिलाफ रासुका की कार्रवाई होगी

By AV NEWS

गृहमंत्री और इंदौर के प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को इंदौर में शराब माफिया के बीच हुई गैंगवार को लेकर कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है। हमने इंदाैर के विषय काे बहुत ही गंभीरता से लिया है। शराब कारोबारियों की घटना के बाद क्रिया और प्रतिक्रिया दाेनाें की गंभीर। हमने तय किया है कि इनके खिलाफ NSA (राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम) के तहत कार्रवाई की जाएगी। इस पर NSA के तहत कार्रवाई के साथ ही इनकी संपत्ति को भी नेस्तनाबूद करने की कार्रवाई की जाएगी। इंदौर में इस प्रकार की कोई भी गतिविधि बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

प्रभारी मंत्री के आदेश के बाद नगर निगम की टीम ने मैदान संभाल लिया है। इस मामले में निगम कमिश्नर प्रतिभा पाल ने कहा – पुलिस-प्रशासन से सूची मिली है। हम संपत्तियों की जांच करवा रहे हैं। मौके पर पहुंचकर भी जांच की जा रही है। संबंधित को नोटिस देकर भी जांच की जा रही है। संपत्ति अवैध पाए जाने पर सख्त कार्यवाही की जाएगी।

यह है मामला
साेमवार काे समझौते के लिए बुलाकर मालवा मिल में रहने वाले शराब ठेकेदार अर्जुन ठाकुर पर शराब कारोबार से जुड़े बदमाशों ने फायरिंग कर दी थी। एक गोली ठेकेदार की कमर में लगी। उसकी हालत खतरे से बाहर है। घटना के बाद आरोपी फरार हैं। विजय नगर पुलिस ने चिंटू ठाकुर, हेमू ठाकुर, गैंगस्टर सतीश भाऊ, अंजुमन अय्यर, छोटू, दयाराम और एके सिंह के खिलाफ जानलेवा हमला करने व बलवा का केस दर्ज किया है। घटना के बाद अर्जुन के लोगों ने सिंडिकेट ऑफिस में तोड़फोड़ कर दी गई थी।

Share This Article