उज्जैन:पुलिस सुरक्षित नहीं…पिछले सप्ताह आरक्षक को चाकू मारने के बाद अब…

By AV NEWS

गुंडों का दुस्साहस: ड्यूटी से लौट रही महिला आरक्षक के साथ नागझिरी थाना क्षेत्र में अभद्रता

कट मारने पर दो युवकों को पकड़ा तो छूटकर भागे

कंट्रोल रूम से पाइंट चला लेकिन पकड़ में नहीं आये

उज्जैन।महाकाल मंदिर ड्यूटी पूरी कर पुलिस लाइन स्थित घर लौट रहीं महिला आरक्षक के साथ अलग-अलग बाइकों पर रेसींग कर रहे बाइकर्स ने नागझिरी-इंदौर रोड़ बायपास पर अभद्रता की। महिला आरक्षक ने कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू की लेकिन पकड़ में नहीं आये हैं।

पुलिस लाइन में रहने वाली महिला आरक्षक की महाकालेश्वर मंदिर में ड्यूटी लगी थी। वह अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद अपने वाहन से घर लौट रहीं थीं तभी नागझिरी – इंदौर रोड़ बायपास से गुजरते समय उन्हें 3-4 मोटर सायकलों पर युवक रेसींग करते नजर आये। उक्त युवकों ने महिला आरक्षक को बाइक से कट मारा जिससे दुर्घटना होते-होते बची। महिला आरक्षक ने बाइकर्स का पीछा किया और एक बाइक पर सवार दो युवकों को पकड़ लिया।

उन्हें थाने चलने को कहा, लेकिन बदमाश युवकों ने गाली गलौज व अभद्रता करते हुए महिला आरक्षक से विवाद किया और भाग निकले। घटना बुधवार दोपहर की है। महिला आरक्षक ने पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी साथ ही बदमाश जिस दिशा में भागे थे उसका पाइंट भी दिया। संबंधित थानों के पुलिसकर्मियों ने बाइकर्स की तलाश शुरू की लेकिन वह पकड़ में नहीं आये। महिला आरक्षक द्वारा इंदौर रोड़ टोल नाके के कैमरे चैक कराये लेकिन उसमें बाइकर्स के फुटेज नहीं मिले। माना जा रहा है कि बदमाश आसपास क्षेत्र के रहने वाले होंगे जिनकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

इनका कहना

महिला आरक्षक के साथ अभद्रता की जानकारी मिली है जिसकी जांच करा रहे हैं साथ ही बदमाशों की तलाश भी की जा रही है।-अमरेन्द्र सिंह ,एएसपी

Share This Article