उज्जैन:उन्हेल रोड पर दर्दनाक सड़क हादसा,4 की मौत

By AV NEWS

उन्हेल रोड पर रात 2 बजे भीषण हादसा

इंगोरिया व नवादा चौपाटी के बीच सड़क पर खड़े ट्राले में घुस गई कार

उज्जैन।देर रात 2 बजे के करीब इंगोरिया व नवादा चौपाटी उन्हेल नागदा रोड़ पर खड़े ट्राले से इको कार पीछे से टकरा गई। दुर्घटना में कार में बैठे 4 लोगों की मौत हो गई। दो मृतकों का उन्हेल व दो का उज्जैन में पोस्टमार्टम कराया गया है।


उन्हेल पुलिस ने बताया कि रात 1 से 2 बजे के बीच इंगोरिया चौपाटी व नवादा चौपाटी के बीच उन्हेल नागदा रोड़ पर एक्सीडेंट की सूचना मिली थी। थाने से पुलिसकर्मी तुरंत घटना स्थल पहुंचे। यहां सड़क पर खड़े ट्राले से इको सिटी कार क्रमांक एमपी 44 सीए 3481 की भिड़ंत हुई थी। कार में बैठे चार लोग गंभीर घायल थे। इनमें से दो लोगों को उन्हेल अस्पताल व दो की हालत गंभीर होने पर उज्जैन जिला चिकित्सालय भिजवाया व शिनाख्ती के प्रयास शुरू किये। इधर चारों लोगों को अस्पताल में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

कार व मोबाइल नंबरों से शिनाख्त : पुलिस के अनुसार मृतकों की शिनाख्त कार और मोबाइल नंबरों के आधार पर हुई जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। मृतकों के परिजन उन्हेल पहुंचे और शवों की शिनाख्त की। मृतकों में राहुल व कूकाराम के शवों का पीएम उज्जैन जिला चिकित्सालय में हुआ जबकि कैलाशचंद्र और लालूराम का पीएम उन्हेल में पुलिस ने करवाया।

कम्बल, चद्दर बेचते थे चारों
पुलिस ने बताया कि राहुल धारण पिता किशनलाल 22 वर्ष निवासी आलोटी धारवाड़ा थाना रतनगढ़ जिला नीमच, कूकाराम पिता भग्गा 41 वर्ष, कैलाशचंद्र पिता लक्ष्मीनारायण 40 वर्ष और लालूराम पिता शंकरलाल 36 वर्ष फेरी लगाकर चद्दर कम्बल बेचने का काम करते थे। मंगलवार को उक्त लोग सतवास जिला देवास से घर लौट रहे थे। कार कैलाशचंद्र की थी और वही कार चला रहा था।

सड़क पर खड़े ट्राले के इंडिकेटर बंद थे
तेज रफ्तार इको कार चला रहे ड्रायवर को सड़क किनारे खड़ा ट्राला क्रमांक आरजे 09 सीसी 7076 रात के अंधेरे में नजर नहीं आया संभवत: इसी कारण भीषण हादसा हुआ और चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि ट्राले के ड्रायवर द्वारा सड़क किनारे वाहन खड़ा करने के दौरान वाहन के इंडिकेटर नहीं जलाये थे इसी कारण हादसा हुआ। ड्रायवर घनश्याम पिता भंवरलाल मीणा 35 वर्ष निवासी ग्राम चारलिया थाना लिम्बाहेड़ा जिला चित्तौडग़ढ़ के खिलाफ धारा 283, 337, 304ए के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

Share This Article