उज्जैन:एसिड का स्टाक करने वाला बदमाश और मकान मालिक के बेटे की तलाश में दबिश

By AV NEWS

उज्जैन। चिमनगंज पुलिस ने गणेश टेकरी नगरकोट क्षेत्र से अलग-अलग केनों में भारी 2800 लीटर फ्यूरिक एसिड बरामद किया था। पुलिस को देखकर एसिड रखने वाला और मकान मालिक का बेटा दोनों मौके से फरार हो गये। पुलिस द्वारा उनकी गिरफ्तारी के लिये दबिश दी जा रही है। पुलिस का कहना है कि दोनों के पकड़ाने के बाद ही भारी मात्रा में एसिड स्टाक करने का राज खुल पायेगा।

बियाबानी चौराहे पर दुकान संचालित करने वाले नाजिम पिता सत्तार खां निवासी यादव नगर द्वारा गणेश टेकरी नगरकोट क्षेत्र स्थित एक मकान में बड़ी मात्रा में फ्यूरिक एसिड का स्टॉक किया था। चिमनगंज पुलिस द्वारा यहां रहने वाले अमित उर्फ लल्ला पिता राजेश श्रीवास्तव निवासी नगरकोट के मकान में दबिश दी। इस दौरान नाजिम और अमित मौके से भाग निकले।

पुलिस ने यहां से पुलिस ने गोडाऊन में रखी 15 लीली केन 50 लीटर, 12 पीली केन 35 लीटर, 40 नीली केन 40 लीटर, 1 नीली केन 30 लीटर कुल 68 केनों में भरा 2800 लीटर एसिड बरामद कर नाजिम के खिलाफ धारा ६ (१) ए, 20, 284 के तहत प्रकरण दर्ज किया और बदमाशों की तलाश शुरू की। एसआई रविन्द्र कटारे ने बताया कि नाजिम और अमित की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दी गई लेकिन सुराग नहीं मिला। दोनों की गिरफ्तारी के बाद पता चल पायेगा कि इतनी बड़ी मात्रा में एसिड का स्टाक किस मकसद से किया था।

थीनर बताकर रखा था एसिड
पुलिस ने अमित के पिता राजेश श्रीवास्तव से पूछताछ की तो उसने बताया कि नाजिम ने नीली-पीली केनों में थीनर भरा होने की बात कहकर घर में रखा था। वह किराया भी देता था, लेकिन केनों में एसिड भरा था इसकी जानकारी किसी को नहीं थी।

Share This Article