उज्जैन:कर्जदारों से परेशान होकर चार दिन पहले फांसी लगाने वाले युवक की मौत

By AV NEWS

उज्जैन।जनता नगर आगर रोड़ में रहने वाले युवक ने 23 अगस्त को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। परिजन उसे गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे। प्रायवेट अस्पताल में उपचार के दौरान रात में युवक ने दम तोड़ दिया। चिमनगंज मंडी पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है।

पुलिस ने बताया कि हर्षल भीमे पिता मुकेश भीमे 21 वर्ष निवासी जनता नगर आगर रोड़ ने 23 अगस्त को घर में साड़ी से फांसी लगाई थी। परिजन उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे यहां से उसे रैफर किया गया। परिजन हर्षल का प्रायवेट अस्पताल में उपचार करा रहे थे जहां बीती रात 10.30 बजे हर्षल की मृत्यु हो गई। मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि हर्षल मक्सीरोड़ स्थित फैक्ट्री में काम करता था। उस पर 70 हजार रुपये का कर्ज था।

हर्षल ने आईपीएल मैच के दौरान कर्जा किया था। कर्जा देने वाले उस पर रुपये लौटाने का दबाव बना रहे थे। 15 अगस्त को उक्त लोगों से समझौता हो गया था बावजूद इसके रक्षाबंधन के दिन किसी व्यक्ति ने हर्षल से अगले दिन तक 3 हजार रुपये देने के लिये फोन किया था। इसी से प्रताडि़त होकर हर्षल ने फांसी लगाई थी। पुलिस ने बताया कि मोहन नगर, चिमनगंज मंडी और पिपलीनाका क्षेत्र में रहने वाले तीन युवकों के नाम सामने आये हैं जिनसे पूछताछ की जायेगी।

Share This Article