उज्जैन:शिरीन ने एक महिला का पति से तलाक कराने और दूसरी का पति से समझौता कराने के नाम पर रुपये ठगे

By AV NEWS

दोनों महिलाओं ने थाने पहुंचकर दर्ज कराये केस

उज्जैन।मानव अधिकार संस्था का सदस्य बनाकर फर्जी आईडी कार्ड जारी करने और लोगों से ठगी करने वाले महिला नागझिरी पुलिस की गिरफ्त में है और वर्तमान में जिला चिकित्सालय में उपचार करा रहे हैं। उसके द्वारा दर्जनों लोगों को ठगी का शिकार बनाया गया जिसकी लगातार शिकायतें थानों में दर्ज हो रही है। सोमवार को दो महिलाओं ने महिला थाने पहुंचकर शिरीन द्वारा की गई धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

पुलिस ने बताया कि शहनाज बी पति अय्यूब पटेल 40 वर्ष निवासी ब्यावरा थाना पंवासा ने शिरीन शेरी निवासी आदर्श नगर देवासरोड़ के खिलाफ धारा 387, 419, 506 के तहत केस दर्ज कराया है। शहनाज बी ने पुलिस को बताया कि शिरीन ने पति से तलाक दिलाने के नाम पर 5 हजार रुपये और आवेदन लिया था और तलाक होने के बाद 5 हजार रुपये और देने की बात हुई थी लेकिन शिरीन ने पति से तलाक नहीं कराया उलटे 5 हजार रुपये और मांग रही थी।

8 सितम्बर को शिरीन ने फ्रीगंज स्थित अस्पताल के बाहर बुलाया व रुपयों की मांग की। रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसी प्रकार वर्षा विश्वकर्मा पति सचिन विश्वकर्मा 28 वर्ष निवासी मक्सीरोड़ ने महिला थाने पहुंचकर शिरीन के खिलाफ उक्त धाराओं में केस दर्ज कराया और पुलिस को बताया कि शिरीन ने घर बुलाकर 500 रुपये व आवेदन लिया साथ ही पति से सुलह कराने की बात कही। बाद में शिरीन महिला के पति से मिली। उसे धमकाकर रुपये लिये और बाद में वर्षा से कहा कि अपने पति के घर जाकर रहो मैंने मामला सेट कर दिया है इसके बदले 10 हजार रुपये भी ले लिये। दोनों मामलों में महिला थाना पुलिस द्वारा केस दर्ज किया गया है और अब शिरीन की गिरफ्तारी ली जायेगी।

अस्पताल में उपचार करा रही शिरीन
नागझिरी थाने में मानव अधिकार संस्था की राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा शिरीन के खिलाफ फर्जी हस्ताक्षर कर लोगों के आईडी बनाने व रुपये वसूलने की शिकायत के बाद पुलिस ने धारा 420 के तहत शिरीन को गिरफ्तार किया था तभी से वह बीमार होकर अस्पताल में उपचार करा रही है। महिला थाना पुलिस ने बताया कि शिरीन को उक्त दोनों केस में गिरफ्तार किया जायेगा।

Share This Article