कन्हैया लाल के साथ बर्बरता की पार हुई सारी हदें

By AV NEWS

26 वार ,13 जगह पर काटा

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट हुए में चौंकाने वाले खुलासे 

राजस्थान के उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन की वजह से कत्ल किए गए कन्हैयालाल के शव का राजकीय एमबी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम किया गया।उदयपुर में बुधवार दोपहर कन्हैया लाल अंतिम संस्कार किया गया। शहर में कर्फ्यू के बाद उनकी अंतिम यात्रा में भारी भीड़ जुटी।

कन्हैयालाल की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों ने धारदार हथियारों से कन्हैया पर 26 वार किए थे। उनके शरीर पर 13 कट हैं। इनमें से अधिकतर गर्दन के आसपास हैं। वहीं आरोपियों ने गर्दन को शरीर से अलग करने की भी कोशिश की थी। 

उदयपुर में दर्जी का काम करने वाले कन्हैयालाल की मंगलवार को दो व्यक्तियों ने कपड़े का नाप देने के बहाने धारदार हथियार से हत्या कर दी थी।

इसके बाद उदयपुर तनाव व्याप्त हो गया और 7 थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया गया था। घटना के बाद कन्हैया लाल के शव को लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया था बाद में उनके अंतिम संस्कार को लेकर प्रशासन और पुलिस ने प्रयास किया। आश्रितों को राज्य सरकार के 31 लाख का मुआवजा देने और संविदा पर नौकरी देने के आश्वासन के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए शव उठाने दिया गया था।

 
 

Share This Article