उज्जैन:14 वर्षीय बालिका की पहली मंजिल पर बोरे से ढंकी निर्वस्त्र लाश मिली…

By AV NEWS

14 वर्षीय बालिका की पहली मंजिल पर बोरे से ढंकी निर्वस्त्र लाश मिली…

गला घोंटकर की गई हत्या, दुष्कर्म की भी आशंका

जांच टीम के साथ एसएसपी शुक्ल भी पहुंचे खेड़ावदा

उज्जैन।नाना नानी के घर रहकर 9 वीं की पढ़ाई करने वाली 14 वर्षीय बालिका दिन में लापता हो गई। शाम को परिजनों ने भाटपचलाना थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। रात में पहली मंजिल पर निर्वस्त्र अवस्था में बोरे से ढंकी उसकी लाश परिजनों को मिली जिसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव बरामद कर पीएम के लिये पहुंचाया और जांच शुरू की। एसएसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल स्वयं मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने बताया कि भाटपचलाना थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम चिड़ावदा में रहने वाली 14 वर्षीय बालिका की नानी छोटी बहन को साथ लेकर मंदिर गई थी। उसके नाना कपड़े की दुकान चलाते हैं वह दुकान चले गये। बालिका घर में अकेली थी। नानी मंदिर से घर लौटी तो बालिका नहीं मिली।

आसपास तलाश के बाद उसका पता नहीं चला। शाम करीब 5 बजे परिजनों ने भाटपचलाना थाने पहुंचकर बालिका की गुमशुदगी दर्ज कराई और तलाश जारी रखी। पुलिस के अनुसार नाना का दो मंजिल मकान है। बालिका की तलाश में रिश्तेदार भी लगे थे।

पहली मंजिल पर बने कमरे का दरवाजा बंद रहता है उसमें सोयाबीन आदि भरा जाता है। एक रिश्तेदार बालिका को तलाशता हुआ पहली मंजिल पर पहुंचा जहां सोयाबीन के खाली बोरे से ढंकी बालिका की निर्वस्त्र लाश उसने देखी और शोर मचाकर परिजनों को बुलाया।

दुष्कर्म के बाद नाबालिग का गला घोंटकर हत्या की आशंका

पुलिस ने बताया कि बालिका की लाश बैठी अवस्था में थी उस पर बोरा डाला गया था। परिजनों ने कपड़े पहनाये थे। बालिका के शरीर पर खरोंच के निशान थे।

प्रारंभिक जांच में पुलिस के सामने आया कि बालिका के साथ दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या की गई है। रात में ही मौके पर पहुंची एफएसएल अधिकारी डॉ. प्रीति गायकवाड़ ने बताया कि हत्या का मामला स्पष्ट दिखाई दे रहा है, लेकिन दुष्कर्म के मामले में डॉक्टर का ओपीनियन मांगा गया है।

पढ़ाई में अव्वल रहती थी बालिका

बालिका 9 वीं कक्षा की छात्रा थी और पढ़ाई में अव्वल रहती थी। वह अपनी बहन के साथ नाना-नानी के घर रहती थी। उसके माता पिता खाचरौद में रहते हैं। पुलिस द्वारा दुष्कर्म के बाद हत्या का केस मानकर आरोपी की तलाश शुरू की गई है। पुलिस का कहना है कि वारदात को अंजाम देने वाला परिचित हो सकता है।

Share This Article