आटो चालक ने लगाई फांसी

By AV NEWS

उज्जैन। बीमारी से परेशान आटो चालक ने डिप्रेशन के चलते पंछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले वह सुबह पत्नी को बस स्टेण्ड छोडऩे गया था। जीवाजीगंज पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है।

दिनेश राठौर पिता कृष्ण राठौर 40 वर्ष निवासी नामदारपुरा आटो चालक था। उसे पड़ोसी के बच्चे ने फांसी के फंदे पर लटके देखा। दिनेश के भाई जसवंत राठौर ने बताया कि दिनेश की मां एक पोती के साथ मुरैना गई है। सुबह दिनेश ने पत्नी रचना को एक बच्चे के साथ महिदपुर जाने के लिये बस स्टेण्ड छोड़ा था। घर पर 8 वर्षीय बेटी अक्षरा थी।

शहर में तीन दिनों में 6 चोरी की वारदातें

प्रतिदिन 2 वाहन चोरी का रिकार्ड जारी, अब तक नहीं पकड़ाए चोर

उज्जैन।शहर में पिछले तीन दिनों में 6 जगह चोरी की वारदातें हो चुकी हैं जबकि प्रतिदिन 2 वाहन चोरी का रिकॉर्ड भी बरकरार है। खास बात यह कि पुलिस अब तक किसी भी चोर गिरोह को पकड़ नहीं पाई है।

शनिवार रविवार की रात में बदमाशों ने आगर रोड स्थित पुराने चिमनगंज मंडी थाने के पास पारस नमकीन दुकान के गोदाम के ताले तोड़कर 25 हजार रुपए की नगदी चोरी कर ली। इससे पूर्व इसी थाना क्षेत्र के गायत्री नगर में प्रणय शर्मा पिता राजेश शर्मा के घर से मोबाइल, लेपटॉप चोर कर लिये थे। वहीं शनिवार रात को बदमाशों ने तीन बत्ती चौराहा स्थित वकील के ऑफिस से मूर्ति, टाइल्स की दुकान और सोसायटी कार्यालय के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

रविवार को विनायक पार्क कॉलोनी में फार्मासिस्ट के घर का ताला तोड़कर 25 हजार रुपये की चोरी बदमाशों ने की। जिगर पिता घनश्याम उपाध्याय ने पंवासा थाने पहुंचकर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। अरविंद नगर में श्रीनिवास राव के घर के ताले तोड़कर चोरों ने 20 हजार नगद व सोने चांदी के जेवर आदि सामान चोरी किया था। सभी मामलों में पुलिस ने केस तो दर्ज किया लेकिन अब तक एक भी चोर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त नहीं की है।

प्रतिदिन शहर से 2 वाहन हो रहे चोरी
शहर के विभिन्न सार्वजनिक क्षेत्रों और कालोनियों के अलावा घरों के बाहर रखी मोटर सायकल चोरी की वारदातें प्रतिदिन जारी हैं। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक नानाखेड़ा, महाकाल, नागझिरी सहित सभी प्रमुख थाना क्षेत्रों में वाहन चोरी की वारदातें हो रही है जिसका प्रतिदिन औसत 2 है। वर्ष के पहले माह के 24 दिनों में 35 से अधिक वाहन चोरी के केस अलग-अलग थानों में दर्ज हो चुके हैं।

Share This Article