जिस बाइक से चेन स्नेचिंग की वो भी चोरी की, आज रिमांड की अपील करेगी पुलिस

By AV NEWS

मामला भाटगली में चेन स्नेचिंग को अंजाम देने वाले दो बदमाशों का, चेन खरीदने वाला सुनार भी गिरफ्त में

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन कोतवाली थाना क्षेत्र की भाटगली में चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। स्नेचर्स के साथ ही पुलिस ने चोरी की चेन खरीदने वाले सुनार को भी गिरफ्ता किया है। शनिवार को पुलिस बदमाशों को न्यायालय में पेश कर पीआर के लिए अपील करेगी ताकि बदमाशों से पूछताछ में अन्य वारदातों की भी जानकारी निकाली जा सकें।

एसपी ने शुक्रवार दोपहर भाट गली में चेन स्नेचिंग की वारदात को लेकर प्रेसवार्ता की। एसपी ने बताया कि बदमाश आदतन अपराधी है। नशे और शौक मौज के लिए वे चोरी और चेन स्नेचिंग जैसी वारदातें करते हैं। जिस बाइक से आरोपियों ने भाट गली में महिला के गले से चेन झपटी वो बाइक भी रतलाम के माणकचौक थाने से चुराई हुई है।

आरोपियों ने अब तक पूछताछ में शहर में की गई अन्य वारदातों को लेकर भी खुलासा किया है। जिसमें फ्रीगंज में सुंदर डेयरी के समीप महिला सके गले से चेन स्नेचिंग, नानाखेड़ा पर ट्रेफिक थाने के सामने पैदल घर जा रही महिला से चेन स्नेचिंग और हाल ही में भाटगली में महिला अधिकारी से चने स्नेचिंग की वारदाते आरोपियों ने करना कबूल किया है।

आरोपी अमन उर्फ अमान पिता अय्युब और नाजिर पिता नासिर निवासी हीरामिल की चाल हैं। आरोपियों के पास से 1.20 लाख रुपए की कीमत की सोने की चेन और मोबाइल बरामद किया। इसी के साथ पुलिस ने चोरी के जेवर खरीदने वाले ढांचा भवन निवासी ज्वेलर अंकित पिता सुभाष सोनी को गिरफ्तार किया है।

Share This Article