22 वर्षीय युवक ने कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या की

By AV NEWS

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन चिमनगंज मंडी थाना क्षेत्र में रहने वाले 22 वर्षीय युवक ने शुक्रवार शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कुछ दिनों से वह किसी बात को लेकर डिप्रेशन में शराब पीने लगा था।

पुलिस ने पंचनामा बनाकर कर पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बताया कमल कॉलोनी के यश पिता राजेश मोदी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। जिला अस्पताल में डॉक्टर्स ने रात 8 बजे उसे मृत घोषित करने के बाद पुलिस को सूचना दी। यश के पिता राजेश मोदी ने बताया कल शाम 7 बजे यश घर आया और किसी से कुछ भी बात किए बगैर ऊपर वाले कमरे में चला गया। कुछ देर बाद राजेश चाय के लिए यश को उठाने के लिए गए तो बेटे को छत के एंगल में गमछा बांधकर फंदे पर लटका पाया।

कर्ज से परेशानी की बात सामने आई- यश के चचेरे भाई अंकित राणा ने बताया यश ने किसी से पैसा उधार लिया था और वो ब्याज के रुपए के लिए उसे परेशान कर रहा था। संभवत: यश ने माधव कॉलेज में बीकॉम सैकंड ईयर की प्राइवेट परीक्षा के फॉर्म के समय रुपए उधार लिए होंगे। पिछले महीने वह नौकरी पर भी लग गया था। हालांकि उसके डिप्रेशन और आत्महत्या करने की स्पष्ट वजह सामने नहीं आई है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

उज्जैन : युवक ने तनाव में सल्फास खायी, मौत

उज्जैन। महिदपुर के ग्राम खेड़ामदा में रहने वाले 23 वर्षीय युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। वह कुछ महीने से मानसिक बीमारी से जूझ रहा था। पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा बनाकर पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बताया गोविंद पिता बापूङ्क्षसह ने सल्फास की गोली खाकर आत्महत्या की है। घर के पास गाय भैंस के तबेले में वो अचेत पड़ा था। परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

Share This Article