आज एक तरफ मोदी, दूसरी तरफ शिवराज…

By AV NEWS

सीएम की सभा बडऩगर, घट्टिया और उज्जैन में

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:शाजापुर में आज पीएम नरेंद्र मोदी और उज्जैन जिले में सीएम शिवराजसिंह चौहान की सभा ने भाजपा नेताओं को धर्मसंकट में डाल दिया। दोनों सभाओं का समय दोपहर में ही होने से यह स्थिति बन गई है घट्टिया के जो कार्यकर्ता शाजापुर जाना थे, उनको रोका गया है। खुद जिलाध्यक्ष धर्मसंकट में हैं। वे भी पीएम की अगवानी में जा नहीं सकेंगे, जबकि लिस्ट में उनका नाम शामिल था।

पीएम मोदी शाजापुर में आज दोपहर सभा लेकर पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में माहौल बनाएंगे, जबकि सीएम शिवराज उज्जैन जिले के दौरे पर आ रहे हैं। सीएम उज्जैन उत्तर में सभा लेने से पहले बडऩगर जाएंगे और चुनावी सभा लेंगे। इसके बाद वे मालीपुरा में सभा लेंगे। यहां से वे घट्टिया के अंतर्गत पानबिहार में सभा लेंगे। ये सभाएं भी दोपहर 12 से 3 बजे के बीच ही होने की संभावना है।

शाजापुर में घट्टिया और तराना से कार्यकर्ताओं और समर्थकों को शाजापुर ले जाने की तैयारी थी। तराना के कोई दस हजार समर्थक मोदी की सभा में शामिल होने पहुंचे हैं। घट्टिया विधानसभा से पांच हजार से अधिक कार्यकर्ता और समर्थक मोदी की सभा में जाने के लिए तैयार थे। सीएम की सभा पानबिहार में होने के कारण घट्टिया क्षेत्र से मोदी की सभा में जाने वाले कार्यकर्ताओं की संख्या में कमी की गई है।

करीब एक हजार लोग ही शाजापुर भेजे जा रहे हैं, क्योंकि पानबिहार में भी समर्थक सीएम शिवराज की सभा में भीड़ बढ़ाने का काम करेंगे। जिलाध्यक्ष बहादुरसिंह बोरमुंडला का नाम शाजापुर में पीएम मोदी की अगवानी करने वालों में शामिल है, लेकिन वे भी अब सीएम शिवराज की सभाओं में उपस्थिति रहेंगे। ऐसी संभावना सूत्रों ने बताई है।

उत्तर पर भाजपा का सारा जोर…

भाजपा ने प्रचार के लिए सारा जोर उज्जैन उत्तर विधानसभा क्षेत्र पर लगा दिया है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की पिपलीनाका चौराहे पर सभा के बाद सीएम शिवराजसिंह चौहान की मालीपुरा में सभा से यह संकेत साफ हो गया है। उत्तर में इस बार पार्टी ने अनिल जैन कालूहेड़ा के रूप में नया चेहरा दिया है। कांग्रेस से माया त्रिवेदी मैदान में ताल ठोकने का प्रयास कर रही है। ऐसे में सीएम की सभा से भाजपा को चुनावी टॉनिक मिलने की उम्मीद जताई जा रही।

Share This Article