इंदौर-4 में मालिनी गौड़ के बेटे ने कांग्रेसियों को पीटा

By AV NEWS

विधानसभा-4 के सिंधी कॉलोनी क्षेत्र में भाजपाई और कांग्रेसियों में विवाद हो गया। इसका वीडियो भी सामने आया है जिसमें भाजपा प्रत्याशी मालिनी गौड़ के बेटे और भाजपा नेता एकलव्यसिंह गौड व उनके समर्थक दो युवकों की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

दोपहर को क्षेत्र में कांग्रेसी मनोज रिजवानी और विलियम्स आपस में चर्चा कर रहे थे। कुछ देर बाद वे एक-दूसरे को जय झूलेलाल कहकर जाने लगे। इस पर वहां खड़े कुछेक भाजपाइयों ने आपत्ति जताई तो बात बढ़ी। इस बीच भाजपाइयों ने भाजपा प्रत्याशी मालिनी गौड़ के बेटे एकलव्यसिंह गौड़ को सूचना दी तो वे 30-40 समर्थकों के साथ पहुंचे।

इस दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते तब तक गौड़ व उनके समर्थकों ने दोनों युवकों के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस बीच एक पुलिसकर्मी से डंडा छीनकर युवकों की पिटाई शुरू कर दी। इससे क्षेत्र में अफरा-तफरा मच गई। एक पुलिसकर्मी बीच-बचाव करता तब तक युवकों को लात-घूंसों और डंडे से जमकर पीटा दिया। दूसरी ओर पुलिस ने क्षेत्र की दुकानें बंद कराई। कुछ देर बाद पीड़ित पक्ष के लोग थाने पहुंचे तो भाजपाई भी वहां पहुंचे। इस दौरान वहां भी मारपीट हुई। एक अन्य घटना खातीवाला टैंक में भी हुई। यहां कांग्रेसी महेश कुकरेजा के साथ भाजपाइयों ने मारपीट की।

एकलव्य बोले; हमने हिस्ट्रीशीटर्स को अपनी भाषा में जवाब दिया

मामले में एकलव्यसिंह गौड़ का कहना है कि कुछ कांग्रेसी गुण्डे सुबह से ही भाजपाइयों को परेशान कर रहे थे। मुझे बूथ पर काम में लगे अपने कार्यकर्ताओं से इसकी सूचना मिली। हमने वहां मौजूद कार्यकर्ता से बात की तो वह हमारे कार्यकर्ताओं से मारपीट करने लगा। दोनों पिता-पुत्र हैं जिनके नाम कमल संधवाने व विलियम्स हैं। दोनों ही हिस्ट्रीशीटर्स हैं। ये सभी कांग्रेस प्रत्याशी राजा मांधवानी के गुण्डे हैं। किसी भी सिंधी व्यापारी या कार्यकर्ता से बात करेंगे तो बताएंगे कि इनका क्षेत्र में कितना आतंक है। आज हमने इनको इनकी भाषा में जवाब दिया।

Share This Article