गृह मंत्री अमित शाह से मिले CM मोहन यादव

By AV NEWS

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने गृह मंत्री अमित शाह से दिल्ली में मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात लगभग 1 घंटे तक चली और बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में मध्य प्रदेश में मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे को लेकर अहम चर्चा हुई है।

अमित शाह से मुलाकात के बाद सीएम के एक्‍स हैंडल पर पोस्‍ट किया गया कि केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह से नई दिल्ली स्थित उनके निवास पर सौजन्य भेंट कर आगामी 1 जनवरी 2024 को मध्यप्रदेश में साइबर तहसील व्यवस्था लोकार्पित करने हेतु आमंत्रित किया।

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में हाल ही में शपथ लेने वाले मंत्रियों के बीच विभागों (मंत्रालयों) के बंटवारे को लेकर आलाकमान से विचार विमर्श करने के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव गुरुवार को ही देर रात दिल्ली पहुंच गए।

शुक्रवार को उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर मंत्रियों के बीच विभागों के बंटवारे को लेकर विस्तार से चर्चा की है और यह माना जा रहा है कि उनके भोपाल लौटते ही जल्द ही मंत्रियों के बीच विभागों का आवंटन कर दिया जाएगा।जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री आज ही भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगे।

Share This Article