मध्यप्रदेश:Fitness Influencer ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

By AV NEWS

Instagram के बायो में लिखा- कायर की तरह जीने से मरना अच्‍छा

मध्यप्रदेश के भोपाल में एक स्टूडेंट और फिटनेस इंफ्लूएंसर ( Fitness Influencer) ने सुसाइड कर लिया।
दुर्गजीत सिंह आर्य (21) नाम का यह छात्र राजस्थान के बाड़मेर का रहने वाला है। वह एमपी के अमरकंटक में पीजी की पढ़ाई कर रहा था।

जानकारी के मुताबिक दुर्गजीत सिंह 14 मार्च को भोपाल में रहने वाले अपने दोस्त से मिलने आया था।अगले दिन दोस्त होली मनाने अपने घर चला गया। तब से Fitness Influencer दुर्गजीत सिंह अकेला रह रहा था।दुर्गजीत सिंह ने 18 मार्च की रात करीब 10 बजे फांसी लगा ली। मकान मालिक की सूचना पर कोलार पुलिस ने मर्ग कायम किया और जांच शुरू की।मंगलवार दोपहर दुर्गजीत सिंह के परिजन भोपाल पहुंचे, इसके बाद शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया।

दुर्गजीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम बायो में इंडियन आर्मी की गोरखा राइफल्स का आदर्श वाक्य ‘कायर भांडा मरना रामरू’ लिखा है। जिसका अर्थ होता है कायर की तरह जीने से मरना अच्छा है। दुर्गजीत सिंह अपनी इंस्टाग्राम प्राेफाइल पर NCC की ड्रेस में कई स्टोरी शेयर की हैं। वह फिटनेस इंफ्लूएंसर होने के साथ-साथ एनसीसी का कैडेट भी था। दोस्तों की माने तो वह एक हरफनमौला और जिद्दी शख्स था। उससे दोस्तों ने होली पर घर चले जाने की बात कही थी। लेकिन, वह भोपाल घूमने आ गया।

कोलार थाने के ASI संतोष कुमार ने बताया कि 14 मार्च को दुर्गजीत सिंह कोलार इलाके में रहने वाले गौरव के पास आया था, जिस दिन दुर्गजीत भोपाल आया उसके अगले दिन गौरव अपने घर होली मनाने चला गया, उस दिन से दुर्गजीत सिंह अकेला ही घर पर रह रहा था। घटना की जानकारी सबसे पहले मकान मालिक को लगी थी। उन्होंने ही पुलिस को सूचना दी थी। अभी फिलहाल गौरव के बयान नहीं हुए हैं। मामले की जांच की जा रही है।

Share This Article