बैंककर्मी ने फांसी लगाई

By AV News

एक नव विवाहिता बैंककर्मी ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। ससुराल और मायके पक्ष के बीच जमकर मारपीट हुई और पुलिस ने अस्पताल में दोनों पक्षों के बीच झगड़ा रुकवाया। मायके पक्ष ने आरोप लगाया है बेटी की हत्या की गई है। पुलिस ने शव जिला अस्पताल भेजा है। नवविवाहिता अंकिता की शादी इंदौर के राजेन्द्र नगर में रहने वाले प्रणय से हुई थी। अंकिता खरगोन की रहने वाली है।

राजेन्द्र नगर पुलिस के मुताबिक अंकिता (22) निवासी वीआईपी परस्पर नगर ने रविवार को फांसी लगाई थी। ससुराल के लोग उसे फंदे से उतारकर सीधे यूनीक अस्पताल ले गए। पति प्रणय जायसवाल और अन्य लोगों ने दो से तीन घंटे के बाद मायके के लोगों को घटना की जानकारी दी।

पोस्टमार्टम के दौरान जिला अस्पताल पहुंचे नाराज अंकिता के परिजन ने ससुराल वालों के साथ जमकर मारपीट की। उनकी कार के कांच भी फोड़ दिए गए। अंकिता के ससुराल पक्ष के लोग जैसे तैसे यहां से जान बचाकर भागे। सूचना के बाद यहां पुलिस की टीम पहुंची और विवाद खत्म किया। अंकिता बैंक में नौकरी करती थी। पति की लायब्रेरी ओर होस्टल है परिवार में सास-ससुर और देवर हैं। उनका बच्चा नहीं है। मायके वालों ने बताया कि अंकिता और प्रणय की शादी 2021 में हुई थी। दोनों के बीच अनबन रहती थी। अंकिता के मायके पक्ष के लोग झिरन्या खरगोन के रहने वाले है। उसके पिता अनाज व्यापारी हैं।

भाई के आने से पहले ही जान दे दी

अंकिता के दो भाई अंकित ओर आकाश हैं। अंकित का गल्ला मंडी का काम है। अंकित ने बताया कि शनिवार को रात में उसकी बहन अंकिता से बात हुई थी। मैंने उससे कहा कि मैं बच्चों को लेकर इंदौर आ रहा हूं। वॉटर पार्क जाना है, खाना भी बाहर ही खा लेंगे। दूसरे दिन अंकिता का सुबह फोन आया और उसने पूछा कि अब तक तुम आए नहीं, इस पर भाई ने कहा कि कुछ देर से निकल रहा हूं। इसके बाद दोपहर डेढ़ बजे अंकिता की मौत की जानकारी मिली।

पति पर लगाया झूठ बोलने का आरोप

पति प्रणय के मुताबिक वह दोपहर में जब खाना खाने के लिए घर आया तब अंकिता के कमरे का ताला लगा हुआ था। मैंने बुलाया तो उसने दरवाजा नहीं खोला इस पर दूसरी चॉबी से लॉक खोला तो वह फंदे पर लटकी दिखी। घटना के समय दादी सास ओर देवर चिंटू घर पर थे।

जबकि ससुर अश्विन ओर सास शालू होस्टल पर थे। वहीं मायके पक्ष के लोगों का कहना है कि दूसरी चॉबी से लॉक खोलने की बात प्रणय झूठ बोल रहा है। उन्हें तो एक घंटे बाद सूचना दी गई। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति साफ होगी। मामले की जांच की जा रही है और सभी संबंधित लोगों के बयान लिए जा रहे हैं।

Share This Article