इंदौर एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी

By AV NEWS

nobody आईडी से आया मेल, सब्जेक्ट में लिखा BOMB

इंदौर स्थित देवी अहिल्याबाई होलकर एयरपोर्ट को एक बार फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस घटना के बाद एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। हैरानी की बात ये है कि ये धमकी सीधे एयरपोर्ट डायरेक्टर के मेल पर आई। बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट अथॉरिटी को मिला धमकी भरा ये मेल किसी Nobody नाम की मेल आईडी से मिला है।

फिलहाल, एयरपोर्ट अथॉरिटी ने तत्काल इसकी सूचना एरोड्रम थाना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज किया और एयरपोर्ट पर सर्चिंग अभियान शुरु कर दिया है।बीते दो महीनों के भीतर ये तीसरी बार है, जब इंदौर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

इससे दो दिन पहले ही इंदौर के साथ साथ भोपाल, ग्वालियर समेत देशभर के 50 से अधिक हवाई अड्डों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। अभी उन धमकियों की पड़ताल खत्म हुई भी नहीं थी कि एक बार फिर इंदौर एयरपोर्ट को मिली इस धमकी ने प्रबंधन को सकते में डाल दिया है।

शुक्रवार की सुबह इंदौर एयरपोर्ट के डायरेक्टर के मेल पर नोबडी नाम के एक अज्ञात मेल आईडी से ये धमकी मिली है, जिसे एयरपोर्ट प्रबंधन ने गंभीरता से लेते हुए तत्काल इसकी शिकायत दर्ज कराई। सूचना मिलते ही एरोड्रम थाना पुलिस के साथ साथ बीडीएस और डॉग स्क्वॉर्ड की टीमें मौके पर पहुंची और सर्चिंग अभियान शुरु किया गया।

हालांकि, खबर लिखे जाने तक सामने आए अपडेट के अनुसार अबतक की सर्चिंग में कोई भी संदिग्ध सामान या व्यक्ति एयरपोर्ट पर नजर नहीं आया है। फिलहाल, एयरपोर्ट पर अलर्ट जारी करते हुए अंदर आने वाले हर शख्स या सामान की गहनता से छानबीन की जा रही है।

Share This Article