रक्षाबंधन के मौके पर बहन को दे ये खास गिफ्ट

By AV News

राखी का त्यौहार आने वाला है. इस बार राखी 19 अगस्त सोमवार के दिन मनाया जा रहा है. राखी का त्योहार भाई-बहन के प्यार भरे रिश्ते में मिठास भर देता है. इस दिन बहन अपने भाई को राखी बांधती हैं. वहीं भाई बहन को प्यार और सुरक्षा का वचन देता है. इसके साथ ही बहने भाई से एक गिफ्ट की भी उम्मीद करके बैठी होती हैं. इस खास मौके पर अगर आप अपनी बहन को कुछ अनोखा और स्पेशल गिफ्ट देना चाहते हैं, तो आइए हम आपकी मदद करते हैं. आपको  बेहतरीन गिफ्ट ऑप्शन बताने वाले हैं जो आपकी बहन को जरूर पसंद आएंगे.

स्किन केयर प्रोडक्ट्स
आपकी बहन जो भी स्किन केयर प्रोडक्ट्स अपनी त्वचा पर अप्लाई करती हैं, तो आपको वहीं कंपनी का अपनी बहन को गिफ्ट करना होगा. लड़कियों को मेकअप करने का काफी ज्यादा शौक होता है. ऐसे में इन स्किन केयर प्रोडक्ट्स को लगाकर आपकी बहन खुश हो जाएगी.

फोटो एल्बम
कई बहनों को महंगे तोहफे का शौक नहीं होता है. ऐसे में आप अपनी बहन को इस रक्षाबंधन चाहे तो कस्टमाइज्ड फोटो एल्बम भी गिफ्ट कर सकते हैं. जिस में आपकी फैमिली फोटो हो. इसे देखकर आपकी बहन इमोशनल हो जाएगी.

प्रीमियम चॉकलेट
लड़कियों को चॉकलेट खाना काफी ज्यादा पसंद होता है. ऐसे में इस रक्षाबंधन आप चाहे तो अपनी बहन को प्रीमियम चॉकलेट भी उपहार के तौर पर दे सकते हैं. यह तोहफा आपकी बहन को काफी ज्यादा पसंद आने वाला है.

कस्टमाइज्ड गिफ्ट
रक्षाबंधन के मौके पर आप अपनी बहन के लिए कोई गिफ्ट कस्टमाइज करवा सकते हैं. जैसे ब्रदर सिस्टर वाली टीशर्ट, ब्रदर सिस्टर वाला ब्रेसलेट या फिर प्रिंटेड मग आदि. यह कस्टमाइज्ड गिफ्ट बजट फ्रेंडली भी होते हैं और ये काफी अच्छे लगते हैं

ड्राई ट्रॉपिकल फ्रूट्स
चॉकलेट की बजाय थोड़ा हेल्दी गिफ्ट देना चाहते हैं तो आप उन्हें ड्राई ट्रॉपिकल फ्रूट्स दे सकते हैं. यह आपको बजट में आसानी से ऑनलाइन मिल जाएगा. ऐसे में यह तोहफा आपकी बहन को काफी ज्यादा पसंद आने वाला है.

हेयर ड्रायर
भारतीय बाजार में फिलिप्स, नोवा, सिसका और कई अन्य ब्रांड्स के बहुत सारे हेयर ड्रायर उपलब्ध हैं. इन हेयर ड्रायर की कीमत 500 रुपये से लेकर 2000 रुपये या उससे ज्यादा तक होती है. आप अपनी बहन के लिए एक परफेक्ट हेयर ड्रायर चुन सकते हैं.

वायरलेस हेडफ़ोन
तोहफा चाहे छोटा है, लेकिन आजकल यह हमारी जरूरत का हिस्सा बन गया है। खासकर जब आपको स्कूल या कॉलेज की ऑनलाइन क्लासिस या फिर घंटो लंबे लेक्चर सुनने हो। वायरलेस ब्लूटूथ हेडफ़ोन की मदद से यह काम काफी सुलभ हो जाता है।

ईयरबड्स
ईयरबड्स का इस्तेमाल संगीत सुनने, कॉल करने और पढ़ाई करने के लिए किया जा सकता है. भारतीय बाजार में नॉइज़ कैंसलेशन और ट्रू वायरलेस टेक्नोलॉजी वाले कई अच्छे विकल्प उपलब्ध हैं.

स्मार्टवॉच

इस रक्षा बंधन पर अपनी बहन को एक खूबसूरत स्मार्टवॉच से सरप्राइज दें। इससे उसे अपने स्मार्टफोन से अपने सभी टेक्स्ट संदेशों और सूचनाओं पर नज़र रखने में मदद मिलेगी। इतना ही नहीं इसकी मदद से वह अपनी फिटनेस दिनचर्या को बेहतर ढंग से व्यवस्थित कर सकती है, अपने स्वास्थ्य में सुधार कर सकती है, और कॉल अटेंड कर सकती है, भले ही उसका फोन पहुंच से बाहर हो। कई स्मार्टवॉच अब जीपीएस और हार्ट रेट मॉनिटर के साथ आती हैं। मार्केट में बहुत सी अच्छे ब्रांड की स्मार्टवॉच हैं, जिन्हें आप खरीद सकते हैं।

Share This Article