मध्य प्रदेश: यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन ,पुलिस ने चलाए वाटर कैनन ,आंसू गैस के गोले छोड़े

By AV NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी, नर्सिंग कॉलेजों की मान्यता घोटाला सहित युवाओं की समस्याओं को लेकर मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस ने आज भोपाल में प्रदर्शन किया। प्रदेशभर से आए यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता रोशनपुरा चौक पर एकत्र हुए और मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने निकले।

पुलिस ने रास्ते में बैरिकैडिंग कर प्रदर्शनकारियों को रोक दिया। लेकिन प्रदर्शनकारी बैरिकेडिंग तोड़कर आगे बढ़ने लगे। प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए पुलिस ने वाटर केनन का इस्तेमाल किया।

इसके बावजूद प्रदेर्शनकारी पीछे हटने को तैयार नहीं हुए। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले भी छोड़े। इसके बाद पुलिस कांग्रेस के अनेक नेताओं को गिरफ्तार कर बसों में बिठाकर दूर ले गई।

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव, राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा, विधायक आरिफ मसूद, सज्जन सिंह वर्मा, ओमकार सिंह मरकाम, हेमंत कटारे समेत अनेक नेता इस प्रदर्शन में शामिल हुए। जीतू पटवारी ने कहा कि युवाओं के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार धोखेबाजी कर रही है। नर्सिंग कॉलेज घोटाला सबके सामने है। ना तो युवाओं को रोजगार मिला है और ना ही स्वरोजगार।

Share This Article