रेलवे स्टेशन पार्किंग के फुटपाथ पर सो रहे युवक को मारपीट कर लूटा

By AV News

देवासगेट डायल 100 से आए एएसआई की कॉलर पकड़कर झूमाझटकी की

उज्जैन। रेलवे स्टेशन की अवंतिका पार्किंग में युवक के साथ मारपीट कर लूट की सूचना मिलने पर पहुंचे डायल 100 में बैठे एएसआई से बदमाशों ने झूमा झटकी की। जीआरपी ने लूट, मारपीट व शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि कुणाल बमने निवासी झंडा चौक प्रेम नगर नागपुर दोस्त के साथ उज्जैन आया था। दोनों दोस्त बिछड़ गये तो कुणाल रेलवे स्टेशन पर आकर पार्किंग के चबूतरे पर सो गया। रात 10.30 बजे कुछ लोग आए और उसे जगाकर गाली गलौज की और धमकाया। कुणाल ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। जेब से मोबाइल व 5000 रुपये नगद लूट लिए। डायल 100 को फोन लगाने पर देवासगेट थाने के एएसआई राधेश्याम आंवलिया आये। बदमाशों ने एएसआई आंवलिया के साथ झूमाझटकी की। जीआरपी ने राज, भानू सहित 3 अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 353, 394,, 323, 506 के तहत केस दर्ज किया।

होटल ऑनर बोला एएसआई शराब के नशे में था

अवंतिका होटल व पार्किंग के ऑनर पुष्पेन्द्र ने बताया कि रात में अज्ञात युवक पार्किंग के फुटपाथ पर बैठकर शराब पी रहे थे। उन्हें वहां से जाने को कहा तो पार्किंग कर्मचारियों के साथ मारपीट करने लगे। हमने ही डायल 100 को फोन कर बुलाया था। उसमें बैठकर आये एएसआई राधेश्याम आंवलिया खुद शराब के नशे में धुत्त थे। उन्होंने पार्किंग कर्मचारियों से अभद्रता की थी।

दो टीआई और सीएसपी पहुंचे थे

एएसआई राधेश्याम आंवलिया ने बताया कि कंट्रोल रूम से पाइंट मिला तो मौके पर पहुंचा था। विवाद बढऩे के दौरान जीआरपी और देवासगेट थाना प्रभारी के अलावा सीएसपी स्वयं मौके पर आये थे। पार्किंग वालों ने कुणाल के साथ जमकर मारपीट की थी। उसे थाने भी लेकर नहीं जाने दे रहे थे। इसी कारण उक्त लोगों द्वारा झूठे आरोप लगाये जा रहे हैं।

Share This Article