देवास रोड पर हादसा, रांग साइड से आई कार की चपेट में आए लोग

By AV NEWS

शराबी कार चालक ने दो वाहनों को टक्कर मारी, वृद्धा सहित तीन घायल

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:रात करीब 11 बजे तेज रफ्तार कार चालक ने अपना वाहन रांग साइड चलाते हुए दो वाहनों को टक्कर मार दी। दुर्घटना में वृद्धा सहित तीन लोग घायल हुए जिनका जिला अस्पताल में उपचार जारी है। माधव नगर पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर कार जब्त की है।

देवासरोड़ स्थित पेट्रोल पंप के पहले कार क्रमांक एमपी 13 सीडी 2444 तेज रफ्तार से रांग साइड आ रही थी। उक्त कार के चालक ने दीपक निवासी इंदौर के वाहन को जोरदार टक्कर मारी जिससे दीपक के वाहन के पीछे बैठी उनकी सास कुसुम जैन पति राजकुमार जैन 60 वर्ष निवासी धन्नालाल की चाल गिरकर घायल हो गईं।

दुर्घटना में दीपक को भी चोंटे आईं। उक्त कार दीपक के वाहन को टक्कर मारने के बाद भी नहीं रुकी और उसने दूसरे वाहन में भी टक्कर मारी जिससे फिजा पति इब्राहिम निवासी इब्राहिमपुरा बाखल घायल हुईं। सूचना मिलने पर माधव नगर पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया और कार जब्त कर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

कालिदास अकादमी से नाटक देख लौट रहे थे

कुसुम जैन ने बताया कि कालिदास अकादमी में आयोजित नाटक देखने गई थीं और रात 11 बजे के बाद वह अपने दामाद दीपक के वाहन पर बैठकर घर लौट रही थीं तभी सामने से रांग साइड तेज रफ्तार में कार चालक आया और उसने टक्कर मारी। दीपक का कहना था कि कार चालक शराब के नशे में था।

पुलिस की नजर में वाहन चालक अज्ञात

जिस कार चालक ने रांग साइड तेज रफ्तार अपना वाहन चलाकर जिन चार वाहन चालकों को टक्कर मारकर तीन लोगों को घायल किया उसकी कार जब्त कर पुलिस ने धारा 279, 337, 185 के तहत केस दर्ज किया। पुलिस ने एफआईआर में ड्रायवर के नशे में होने का उल्लेख भी किया लेकिन उसके खिलाफ नामजद केस दर्ज नहीं किया और न ही उसका नाम एफआईआर में लिखा है।

Share This Article