Airtel ने दिया ग्राहकों को झटका

By AV NEWS

आप भी एयरटेल के ग्राहक हैं तो कंपनी ने आपको एक बड़ा झटका दिया है। Airtel ने अपने कई सारे लोकप्रिय प्री-पेड प्लान के साथ अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन हटा दिया है।

कंपनी ने Airtel Thanks के जरिए 2021 में ग्राहकों को एक महीने के लिए मुफ्त में अमेजन प्राइम वीडियो का मोबाइल सब्सक्रिप्शन देना शुरू किया था जिसे अब बंद कर दिया गया है। इसके बारे में सबसे पहले टेलीकॉमटॉक ने जानकारी दी है। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से….

Airtel के इन प्लान के अब नहीं मिलेगा अमेजन प्राइम वीडियो

एयरटेल के पास अब महज तीन ही प्री-पेड प्लान ऐसे हैं जिनके साथ अमेजन प्राइम वीडियो का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। एक प्लान 359 रुपये का है और दूसरा प्लान 108 रुपये है। तीसरा प्लान 699 रुपये का है। 359 रुपये वाला एक रेगुलर प्री-पेड प्लान है, जबकि 108 रुपये एक 4G डाटा प्लान है।

इनमें से 359 रुपये वाले प्लान के साथ 28 दिनों के लिए और 108 रुपये वाले प्लान के साथ 30 दिनों के लिए अमेजन प्राइम वीडियो का मोबाइल एडिशन फ्री में मिलेगा। 359 रुपये वाले प्लान के साथ 2 जीबी डाटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर रोज 100 SMS भी मिलेंगे। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

एक प्लान 699 रुपये का भी है जिसकी वैधता 56 दिनों की है। इसमें हर रोज 3 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 56 दिनों के लिए अमेजन प्राइम वीडियो का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Share This Article