BJP सांसद की बहू ने हाथ की नस काटी

By AV NEWS

मोहनलालगंज से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद कौशल किशोर के परिवार का हाईवोल्टेज ड्रामा जारी है. अब सांसद की बहू ने उनके घर के बाहर पहुंचकर अपने हाथ की नस काट ली है. आत्महत्या के प्रयास से पहले सांसद की बहू का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उसने कहा था कि मैं जान देने जा रही हूं.बीजेपी सांसद कौशल किशोर की बहू अंकिता ने उनके घर के बाहर हाथ की नस काट कर आत्महत्या करने का प्रयास किया.

उसको अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. इससे पहले अंकिता का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उसने सुसाइड की बात कही थी और अपने पति आयुष पर गंभीर आरोप लगाए थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.अंकिता ने अपने वीडियो में कहा था, ‘मैं किसी से नहीं लड़ सकती क्योंकि तुम्हारे पापा सांसद और मां विधायक हैं, मेरी कोई नहीं सुनेगा, मैं आज तक किसी को तुम्हें हाथ नहीं लगाने दिया, तो मैं तुम्हें कैसे मार सकती हूं, तुम कितना झूठ बोल रहे हो, तुमने और तुम्हारे घर वालों ने मुझे जीने के लिए नहीं छोड़ा.’ आगे अंकिता ने कहा, ‘घर का रेंट नहीं दिया, गैस सिलेंडर नहीं भरवाया, एक बार भी नहीं सोचा कि मैं क्या खाऊंगी, अगर तुम मेरे पास नहीं आओगे तो मुझे रहना भी नहीं है, मैं जा रही हूं, मैं जा रही हूं और तुम मुझे याद रखोगे और सोचोगे कि मुझसे ज्यादा चाहने वाला तुम्हें कोई और नहीं मिलेगा.

मेरी मरने की वजह तुम हो और तुम्हारे घर वाले हैं, मैं जा रही हूं.’इस मामले में बीजेपी सांसद कौशल किशोर ने कहा कि उसे आप मेरी बहू मत कहिए, उसने और आयुष ने शादी की और मैं कभी इसके पक्ष में नहीं था, अंकिता मुझे और मेरे परिवार को बदनाम करने की कोशिश कर रही है, अंकिता के पीछे कोई है जो उसे उकसा रहा है, वह नाटक कर रही है, उसने मेरे घर से दूर आत्महत्या का प्रयास किया है.

इससे पहले अंकिता ने अपने पति आयुष और उनके परिवार वालों का नार्को टेस्ट कराने की मांग की थी. साथ ही अंकिता ने इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग भी की थी. आयुष किशोर की पत्नी अंकिता ने कहा था कि यूपी की पुलिस पर उसे भरोसा नहीं है, इस मामले की जांच सीबीआई से कराई जानी चाहिए. बीजेपी सांसद कौशल किशोर के फरार पुत्र आयुष ने एक वीडियो जारी कर अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए थे. उसने वीडियो में सफाई देते हुए बताया कि उसे पत्नी अंकिता सिंह ने फंसाया है. उसने कहा कि वो सरेंडर कर देगा. उसने कोई गलत काम नहीं किया है. उसने खुद पर गोली नहीं चलवाई. अगर वो उस दिन घर में होता तो उसकी हत्या कर दी जाती. 

Share This Article