CM शिवराज बोले – ये मैं हूं, ये मेरी सरकार है और भूमाफिया भाग रहे हैं

By AV NEWS

पाकिस्तान की ‘पावरी गर्ल’ के अंदाज में बोलते नजर आए सीएम शिवराज

‘ये मैं हूं, ये मेरी सरकार है और ये भूमाफिया राज्य से भाग रहे हैं’ – शिवराज

राहुल गांधी के ज्योतिरादित्य सिंधिया पर दिए बयान पर किया पलटवार

राज्य में भूमाफिया को लेकर सरकार सख्त हैं और इसका संदेश मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को एक अनोखे अंदाज में दिया। एक कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तान की ‘पावरी गर्ल’ के अंदाज में शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि कैसे भूमाफिया पर कार्रवाई की जा रही है।

इंदौर में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान बोले, ये मैं हूं, ये मेरी सरकार, ये मेरी प्रशासनिक टीम है और आप देखो मध्यप्रदेश से भूमाफिया भाग रहे हैं। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर भूमाफिया के हौंसले बुलंद होंगे तो सरकार भी अपनी सख्ती बढ़ाएगी।

इसके अलावा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राज्य में प्यार तो चलेगा लेकिन लव जिहाद नहीं। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आजकल मैं जो इशारा करता हूं, वो काम पूरा जाता है। मुख्यमंत्री ने राज्य के लोगों को कोरोना से बचने की सलाह दी और कहा कि मैं लॉकडउन के पक्ष में नहीं हूं लेकिन आप सभी को मास्क पहनना चाहिए और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए।

इसके अलावा शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर शहर की खूब तारीफ की। वहीं कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के ज्योतिरादित्य सिंधिया पर दिए गए बयान पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे, तब राहुल गांधी कहां थे और उन्हें क्या हो गया था? वहीं आगे शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इसलिए मैं कहता हूं कि राहुल गांधी की ट्यूबलाइट देर से चलती है।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ अन्याय से पहले उनके पिता माधवराव सिंधिया के साथ भी अन्याय किया था। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने उन्हें भी मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया था। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस में थे तब उन्हें लात मारते थे और अब जब वो भाजपा में शामिल हो गए हैं तो उन्हें इशारे से बुलाया जाता है।

Share This Article