लालपुल से शिप्रा नदी में कूदे युवक की लाश भेरूगढ़ क्षेत्र में मिली

By AV NEWS

तीन दिन पहले नदी में कूदने से पहले मां को फोन पर दी थी सूचना

अक्षरविश्व न्यूज:उज्जैन। तीन दिन पहले एक युवक ने लालपुल से शिप्रा नदी में छलांग लगा दी थी। उसने आत्महत्या से पूर्व फोन पर अपनी मां को सूचना दी थी। परिजन उज्जैन पहुंचे और पुलिस, तैराकों की मदद से नदी में शव की तलाश कराई गई लेकिन नदी में बाढ़ आने के कारण शव नहीं मिल पाया। कल उसकी लाश भैरूगढ़ क्षेत्र में नदी किनारे मिली। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर मर्ग कायम किया है।

तेजपाल पिता चंदर 25 वर्ष निवासी राधाकृष्ण मंदिर के पास मेहतवास नागदा 3 दिन पहले लालपुल से शिप्रा नदी में कूदा था। उसने नदी में कूदने से पहले अपनी मां रूक्मणी यादव से बातचीत की और उसे आत्महत्या करने की सूचना भी दी थी। रूक्मणी यादव अपने परिजनों के साथ उज्जैन पहुंची और महाकाल थाने पर इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने तैराकों व होमगार्ड सैनिकों की मदद से नदी में युवक के शव की तलाश शुरू की लेकिन नदी में बाढ़ के पानी का बहाव तेज होने के कारण शव नहीं मिल पाया था। कल भेरूगढ़ पुलिस ने उक्त शव को नदी किनारे से बरामद किया और तेजपाल के परिजनों को सूचना दी।

उन्होंने उज्जैन पहुंचकर शव की शिनाख्त की जिसके बाद पुलिस ने पीएम कराया व शव परिजनों के सुपुर्द किया। तेजपाल के परिजन मुकेश ने बताया कि वह पहले नागदा ग्रेसिम में नौकरी करता था और कुछ दिनों से बस पर कंडक्टर का काम करने लगा था।

Share This Article